शिवसेना नेता संजय राउत का बड़ा आरोप, कहा- “अब गोवा में भी हो रही है फोन टैपिंग”

शिवसेना के दिग्गज और वरिष्ठ नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि गोवा के प्रमुख नेताओं का फोन टैप हो रहा है. दिगंबर कामत ने उनका फोन टैप होने की बात हमें बताई.

शिवसेना नेता संजय राउत का बड़ा आरोप, कहा- “अब गोवा में भी हो रही है फोन टैपिंग”

संजय राउत बोले कि गोवा में भी फोन टैपिंग का महाराष्ट्र पैटर्न शुरू हैं.

नई दिल्ली:

शिवसेना (Shiv Sena) के दिग्गज नेता संजय राउत (Shiv sena Leader Sanjay Raut) ने बड़ा आरोप लगाया है. संजय राउत ने कहा है कि गोवा (Goa) में विपक्ष के नेताओं की फोन टैपिंग हो रही है. एमजीपी नेता (MGP leader) सुदीन धवलीकर, गोवा फॉरवर्ड के विजय सरदेसाई, कांग्रेस नेता (Congress Leader)  दिगंबर कामत और गिरीश चोडनकर के फोन भी टैप किए जा रहे हैं. 

शिवसेना नेता ने बड़ा आरपो लगाते हुए कहा कि इस वक्त देश मे जहाँ चुनाव शुरू है और जल्द ही नतीजे आनेवाले है, वहां के विपक्षी नेताओं की फोन टैपिंग की जा रही हैं. उन्होंने फोन टैपिंग के इस पैटर्न को वैसे ही बताया जैसा कि महाराष्ट्रट में हो रहा था. इस दावे के साथ ही संजय राउत बोले कि महाराष्ट्र में सरकार बनाने के समय 2019 में जब फोन टैपिंग शुरू था तब यहां जो बीजेपी के प्रमुख थे वही आज गोवा चुनाव के प्रभारी भी है. 

ये भी पढ़ें: Operation Ganga में जुटीं वायुसेना समेत 6 एयरलाइंस, 10 मार्च तक 100 फ्लाइट्स यूक्रेन से भारतीयों को निकालेंगी

गोवा फोन टैपिंग मामले पर संजय राउत ने कहा कि इस देश में जो भी विपक्ष के नेता हैं और खासकर तौर पर जहां-जहां चुनाव हो रहे हैं वहां के बहुत से नेताओं के फोन टैप किए जा रहे हैं. शुक्रवार को ही गोवा में कांग्रेस की ओर से फोन टैप मामले में जनता को बड़ी जानकारी मिली है. फोन टैपिंग तो शायद उत्तर प्रदेश में भी चल रही होगी, मुझे प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव की भी चिंता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: वाराणसी में 3 घंटे में पूरा हुआ पीएम मोदी का रोड शो, बीजेपी प्रत्याशियों के लिए जुटाया समर्थन