यह ख़बर 23 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

शरद यादव ने जेडीयू नेताओं को दी हिदायत, जरा संभलकर करें बयानबाजी

खास बातें

  • जेडीयू अध्यक्ष शरद यादव ने बीजेपी पर अपने नेताओं के हमलों को लेकर कहा है कि पार्टी के नेता अनर्गल बयानबाजी से परहेज करें। शरद ने यह भी कहा कि मतभेदों के बावजूद एनडीए के अस्तित्व पर खतरा नहीं है।
पटना / नई दिल्ली:

जेडीयू अध्यक्ष और एनडीए के संयोजक शरद यादव ने बीजेपी पर अपने नेताओं के ताजा हमलों को लेकर कहा है कि पार्टी नेता अनर्गल बयानबाजी से परहेज करें और बिहार के मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछकर ही बयान जारी करें।

शरद यादव ने यह भी कहा कि कुछ मतभेदों के बावजूद एनडीए के अस्तित्व पर कोई खतरा नहीं है। राष्ट्रपति चुनाव को लेकर जहां जेडीयू ने यूपीए उम्मीदवार प्रणब मुखर्जी का समर्थन किया है, वहीं बीजेपी ने पीए संगमा को समर्थन देने का ऐलान किया है।

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से जेडीयू नेता शिवानंद तिवारी लगातार बीजेपी के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं और महंगाई के मुद्दे पर उन्होंने केंद्र की यूपीए सरकार के बचाव तक में तर्क दे डाला।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिवानंद ने कल महंगाई के खिलाफ बीजेपी के देशव्यापी प्रदर्शन के बारे में कहा कि मौजूदा हालत में कोई भी वित्तमंत्री होता, तो स्थिति ऐसी ही होती। उन्होंने साफ तौर पर बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अगर रविशंकर ही वित्तमंत्री होते तो हालात इससे अलग नहीं होते। खुद नीतीश कुमार और शिवानंद तिवारी गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार हमले करते रहे हैं।