NCP सुप्रीमो शरद पवार की तबीयत बिगड़ी, जांच में गॉल ब्लैडर में दिक्कत की बात आई सामने

राकंपा के प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा, "कल शाम को शरद पवार को पेट में कुछ दर्द महसूस हुआ, जिसके बाद उनकी सारी जांच करवाई गई तो डॉक्टरों ने गॉल ब्लैडर में कुछ समस्या होने की बात बताई है.

NCP सुप्रीमो शरद पवार की तबीयत बिगड़ी, जांच में गॉल ब्लैडर में दिक्कत की बात आई सामने

(फाइल फोटो)

मुंबई:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के सुप्रीमो और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार (Sharad Pawar) की तबियत खराब होने की बात सामने आई है. उनकी पार्टी एनसीपी ने इस बारे में जानकारी दी. तबीयत खराब होने के बाद उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. एनसीपी ने बताया कि जहां जांच में पता चला है कि उनके गॉल ब्लैडर में कुछ समस्या है. उन्हें एंडोस्कोपी और सर्जरी के लिए 31 मार्च को अस्पताल में भर्ती किया जाएगा. 

राकंपा के प्रवक्ता नवाब मलिक ने आज ट्वीट में कहा, "कल शाम को शरद पवार को पेट में कुछ दर्द महसूस हुआ, जिसके बाद उनकी सारी जांच करवाई गई तो डॉक्टरों ने गॉल ब्लैडर में कुछ समस्या होने की बात बताई है. उनके सभी कार्यक्रमों को अगले नोटिस तक के लिए स्थगित किया गया है." 

मलिक ने कहा कि एनसीपी सुप्रीमो को गॉल ब्लैडर में स्टोन की तकलीफ है. ब्लड थीनिंग की दवा पर होने के कारण डॉक्टर ने सलाह दी है कि वो सारी दवाएं बंद की जाए. 31 तारीख को उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती किया जाएगा. एंडोस्कोपी के बाद उनकी सर्जरी होगी.

पवार की बीमारी की खबर ऐसे समय पर सामने आई है जब मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली महाराष्ट्र विकास अघाड़ी सरकार भारी संकट का सामना कर रही है. शिवसेना और कांग्रेस के साथ शरद पवार की पार्टी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी भी इस गठबंधन का हिस्सा है. 

READ ALSO: अनिल देशमुख को 'एक्सीडेंटल गृह मंत्री' बताकर घिरे संजय राउत, अजित पवार ने सुनाई 'खरी-खरी'


देश के दिग्गज उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटक लदी कार मिलने के मामले में महाराष्ट्र सरकार सवालों के घेरे में आ गई है. महाराष्ट्र के गृह मंत्री और एनसीपी नेता अनिल देशमुख पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: मुश्किल में उद्धव की सरकार? शरद पवार से मुलाकात पर अमित शाह के जवाब से बढ़ा सस्पेंस