आर्यन के जेल जाने के गम में ठीक से खाना नहीं खा रहे थे शाहरुख, लगातार पिए जा रहे थे कॉफी : मुकुल रोहतगी

मुकुल रोहतगी ने कहा, "पिछले तीन-चार दिनों से वह (शाहरुख खान) काफी चिंतित थे, मैं वहां था और मुझे यह भी पता नहीं है कि उन्होंने ठीक तरह से खाना खाया भी या नहीं."

आर्यन के जेल जाने के गम में ठीक से खाना नहीं खा रहे थे शाहरुख, लगातार पिए जा रहे थे कॉफी : मुकुल रोहतगी

दो बार खारिज कर दी गई थी आर्यन खान की जमानत अर्जी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस (Cruise Drugs Case) में 20 दिनों से ज्यादा वक्त से जेल में बंद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को आखिरकार गुरुवार को जमानत मिल गई. बॉम्बे हाईकोर्ट में आर्यन की तरफ से पेश भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी ने कहा कि आर्यन की जमानत की खबर सुनकर शाहरुख खान की आंखों में खुशी के आंसू भर आए थे. रोहतगी ने बताया कि बेटे आर्यन की गिरफ्तारी से शाहरुख ने फिल्म से जुड़ी सभी काम बंद कर दिए थे.

एनडीटीवी को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में रोहतगी ने कहा, "पिछले तीन-चार दिनों से वह (शाहरुख खान) काफी चिंतित थे, मैं वहां था और मुझे यह भी पता नहीं है कि उन्होंने ठीक तरह से खाना खाया भी या नहीं. वह कॉफी पर कॉपी पिए जा रहे थे. वह बहुत ही ज्यादा चिंतित थे."

इससे पहले, दो बार आर्यन खान की जमानत अर्जी खारिज की जा चुकी थी. 23 वर्षीय आर्यन 24 दिन जेल में गुजार चुके हैं. फिलहाल वह मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं.

शाहरुख और गौरी खान सुनवाई में शामिल नहीं हुए थे, लेकिन पिछली बार उनकी जमानत खारिज होने के बाद शाहरुख खान 21 अक्टूबर को मुंबई की आर्थर रोड जेल में आर्यन से मिलने  गए थे.

बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार शाम आर्यन खान, उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मॉडल मुनमुन धमेचा की जमानत मंंजूर कर ली थी. अदालत के लिखित आदेश के बाद तीनों की रिहाई कल हो सकती है. वे अब घर पर दीवाली मना पाएंगे. साथ ही 2 नवबंर को अपने पिता के जन्मदिन पर भी वह उनके साथ रह सकेंगे.

आर्यन के माता-पिता के लिए ये 24 दिन कितने दर्दनाक थे, यह पूछे जाने पर रोहतगी ने कहा, "दुर्भाग्य से, निचली अदालत से उन्हें जमानत नहीं मिली. इसलिए मामला उच्च न्यायालय में आया और एक महीना बीत गया. माता-पिता बहुत चिंतित थे. इसलिए वे मामले में बहुत दिलचस्पी ले रहे थे."

उन्होंने कहा कि शाहरुख ने अपनी सभी पेशेवर गतिविधियों को छोड़ दिया था. रोहतगी ने एनडीटीवी को बताया, "शाहरुख हर समय ज्यादा से ज्यादा उपलब्ध रहते थे. वास्तव में वह अपनी कानूनी टीम की मदद करने के लिए नोट्स भी बनाते थे."

बता दें कि आर्यन खान, अरबाज और मुनमुन को NCB ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था. इन पर मादक पदार्थ रखने, उसका सेवन करने, प्रतिबंधित मादक पदार्थ की खरीदी और बिक्री तथा साजिश के लिए उनके खिलाफ NDPS कानून की उपयुक्त धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: मुकुल रोहतगी ने कहा- आर्यन की जमानत पर शाहरुख की आंखों में खुशी के आंसू थे