जेपी नड्डा के काफिले की कार पर ईंट से हमला, बंगाल BJP अध्यक्ष ने गृहमंत्री को लिखी चिट्ठी, रिपोर्ट तलब

पश्चिम बंगाल प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि जे पी नड्डा के कोलकाता दौरे के दौरान भारी सुरक्षा चूक हुई है. पुलिस ने लापरवाही बरतकर हुड़दंगियों को उनके करीब आने दिया.

जेपी नड्डा के काफिले की कार पर ईंट से हमला, बंगाल BJP अध्यक्ष ने गृहमंत्री को लिखी चिट्ठी, रिपोर्ट तलब

ऑनलाइन पोस्ट किए गए एक नाटकीय वीडियो में दिख रहा है कि कार की विंडस्क्रीन पर ईंट फेंके जा रहे हैं.

खास बातें

  • बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले की कार पर ईंट फेंके गए
  • दो दिनों के बंगाल दौरे पर हैं बीजेपी अध्यक्ष, अगले साल होने हैं चुनाव
  • दिलीप घोष ने केंद्रीय गृह मंत्री को लिखी चिट्ठी- सुरक्षा में कमी का आरोप
कोलकाता:

भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janata Party) के अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) की सुरक्षा में भारी चूक का मामला सामने आया है. कोलकाता दौरे के दौरान उनके काफिले की एक कार पर ईंट से हमला हुआ है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष (West Bengal BJP President Dilip Ghosh) ने इस बारे में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) को पत्र लिखा है, जिस पर मंत्रालय ने रिपोर्ट तलब किया है. नड्डा दो दिनों के कोलकाता दौरे पर हैं. राज्य में अगले साल विधान सभा चुनाव होने हैं. उसकी तैयारियों की समीक्षा करने नड्डा पहुंचे हैं.

ऑनलाइन पोस्ट किए गए एक नाटकीय वीडियो में दिख रहा है कि कार की विंडस्क्रीन पर ईंट फेंके जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि ये कार जेपी नड्डा के काफिले का हिस्सा थी. बंगाल बीजेपी प्रमुख दिलीप घोष ने आरोप लगाया है कि नड्डा के दौरे के समय पार्टी कार्यालय के बाहर लाठी-डंडों से लैस "भीड़" जमा थी.

बंगाल : BJP की सिलीगुड़ी रैली में हिंसा; कैलाश विजयवर्गीय, तेजस्वी सूर्या और दिलीप घोष पर FIR दर्ज

नड्डा ने भी वहां सभा को संबोधित करते हुए कहा कि वो इसलिए सुरक्षित बच गए क्योंकि उनके पास बुलेट प्रूफ गाड़ी थी.

पत्रकारों से बात करते हुए दिलीप घोष ने कहा, "पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा की राज्य यात्रा के दौरान भारी सुरक्षा चूक हुई है. कल उनके कार्यक्रमों में पुलिस की कोई मौजूदगी नहीं थी. मैंने गृह मंत्री अमित शाह और स्थानीय प्रशासन को लिखा है."

'बिप्लब हटाओ, BJP बचाओ'- नारे के बाद जनता से बोले त्रिपुरा CM बिप्लब देब, बोले- 'आप बताएं जाऊं या रहूं'


घोष ने आरोप लगाया कि जेपी नड्डा के दौरे के समय काले झंडे दिखाए गए और पार्टी दफ्तर के बाहर खड़ी गाडियों पर भी लोग चढ़ गए. उन्होंने गृह मंत्री को लिखे पत्र में आरोप लगाया है, "कोलकाता के हेस्टिंग्स में हमारे पार्टी कार्यालय में लाठी, बांस आदि से लैस 200 से अधिक लोगों की भीड़ जमा थी. उन्होंने हमें काले झंडे दिखाए. उनमें से कुछ लोग कार्यालय के बाहर खड़ी कारों पर चढ़ गए थे और बीजेपी के विरोध में नारे लगाए. पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की और लापरवाही बरत कर भीड़ को नड्डा जी की गाड़ी के निकट आने दिया. " 

वीडियो- देश प्रदेश : मिशन 'बंगाल' पर BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com