यह ख़बर 31 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

छेड़छाड़ से परेशान 11वीं की छात्रा ने आग लगाकर जान दी

खास बातें

  • कल्याणपुर इलाके में एक लड़के की कथित छेड़छाड़ से तंग आकर कक्षा 11 में पढ़ने वाली एक छात्रा ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली।
कानपुर:

कल्याणपुर इलाके में एक लड़के की कथित छेड़छाड़ से तंग आकर कक्षा 11 में पढ़ने वाली एक छात्रा ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली। लड़की के घरवालों ने पुलिस को बताया कि उसका एक दूर का रिश्तेदार लड़का उसे मोबाइल फोन पर परेशान करता था तथा कॉलेज जाते समय भी उसे तंग करता था।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि कल्याणपुर के बैरीखेड़ा गांव निवासी 16वर्षीय छात्रा रात को घर में अकेली थी। उसकी मां बाजार गई थी, जबकि पिता काम पर गया था। लौटने पर मां ने जब बेटी के कमरे का दरवाजा खटखटाया तो वह अंदर से बंद था और अंदर से जलने की बदबू आ रही थी। मां ने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा तो कमरे में छात्रा बुरी तरह से आग में झुलसी मिली। तुरंत उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कल्याणपुर के एसओ आनंद मिश्रा जब मौके पर पहुंचे तो लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि छात्रा के मोबाइल फोन पर बारा सिरोही का रहने वाला उनका दूर का रिश्तेदार गुडडू उसे बार-बार धमकियां दे रहा था। वह छात्रा को कॉलेज जाते समय रास्ते में परेशान करता था। इसी से तंग होकर उसने आत्महत्या की है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस आरोपी गुड्डू को तलाश कर रही है। छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच आरंभ कर दी गई है।