यह ख़बर 03 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मोदी सरकार पर लगा प्राकृतिक गैस खनन ठेके में धांधली का आरोप

खास बातें

  • कांग्रेस ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी से एक पत्रिका में छपी उस खबर के बारे में जवाब मांगा है जिसमें आरोप लगाया गया है कि मोदी की सरकार ने गैस उत्खनन की एक परियोजना में एक विदेशी कंपनी को वस्तुत: बिना मतलब के करीब 20 हजार करोड़ रुपये की हिस्सेदार
नई दिल्ली:

कांग्रेस ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी से एक पत्रिका में छपी उस खबर के बारे में जवाब मांगा है जिसमें आरोप लगाया गया है कि मोदी की सरकार ने गैस उत्खनन की एक परियोजना में एक विदेशी कंपनी को वस्तुत: बिना मतलब के करीब 20 हजार करोड़ रुपये की हिस्सेदारी दी है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं सूचना प्रसारण मंत्री मनीष तिवारी ने कांग्रेस मुख्यालय में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए एक पत्रिका के हवाले से मुद्दा उठाया लेकिन साथ ही यह स्पष्ट किया कि वह कोई आरोप नहीं लगा रहे हैं और ना ही किसी जांच की मांग कर रहे हैं। वह तो बस पत्रिका में प्रकाशित खबर में पेश किए गए तथ्यों की सच्चाई जानना चाहते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तिवारी  ने कहा कि अभी हाल में साप्ताहिक पत्रिका ‘तहलका’ में एक लेख छपा है जो गुजरात में गैस उत्खनन के बारे में कई गंभीर किस्म के सवाल खड़े करता है और हम चाहते हैं कि गुजरात सरकार और वहां के मुख्यमंत्री इन सवालों का जवाब दें।