जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सरपंच की हत्या, एक महीने में 7वीं वारदात

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सरपंच की हत्या, एक महीने में 7वीं वारदात

पुलवामा के वादम में यूसुफ़ भट्ट का घर

जम्मू कश्मीर:

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बुधवार देर शाम अज्ञात हमलावरों ने एक सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी।
 
पुलिस अधिकारियों के मुताबिक़ संदिग्ध आतंकियों ने वादम गांव के सरपंच मोहम्मद यूसुफ़ भट्ट पर अंधाधुंध गोलियां चलाकर कर उन्हें बुरी तरह से ज़ख़्मी कर दिया। बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
 
घटना के बाद सेना, पुलिस की स्पेशल टीम और सीआरपीएफ़ ने पूरे इलाक़े की घेराबंदी कर संदिग्ध आतंकियों की तलाश तेज़ कर दी है। बीते एक महीने में जम्मू-कश्मीर में 7वीं बार किसी सरपंच की हत्या की गई है। मोहम्मद यूसुफ़ भट्ट वादम गांव के नंबरदार थे। उनके घर के बाहर अनगिनत गोलियों के निशान पाए गए हैं।
 
गोलियों से भूना
 
एनडीटीवी संवाददाता नज़ीर मसूदी के अनुसार, ‘संदिग्ध आतंकी कल रात 9:30 बजे यूसुफ़ भट्ट के घर आए और उन्हें बाहर बुलाया। यूसुफ़ के साथ बाहर आई उनकी पत्नी को आतंकियों ने घर के अंदर भेज दिया और फिर यूसुफ़ पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं।

इससे पहले आतंकियों ने उत्तरी कश्मीर के सोपोर इलाके में भी छह नागरिकों की हत्या कर दी थी। उनके निशाने पर वे लोग थे, जो मोबाइल फोन कंपनी में काम किया करते थे।
 
अभी तक किसी आतंकी गुट ने इन हत्याओं की ज़िम्मेदारी नहीं ली है। हत्या की वजह के बारे में अभी तक कुछ पता भी नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com