उप्र के सभी पुलिस थानों और कार्यालयों में लगेगी सरदार पटेल की फोटो

प्रत्येक थाने/पुलिस लाइन/ समस्त पुलिस कार्यालयों में कल सुबह 11 बजे एकता दिवस शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम आयोजित किए जाएगे. इसके अलावा सभी जिलों में 'रन फार यूनिटी' का आयोजन भी किया जाएगा.

उप्र के सभी पुलिस थानों और कार्यालयों में लगेगी सरदार पटेल की फोटो

31 अक्टूबर को सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती है (फाइल फोटो)

खास बातें

  • पुलिस लाइनों और समस्त कार्यालयों में 'लौहपुरूष' की तस्वीर लगाई जाएगी
  • सुबह 11 बजे एकता दिवस शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम आयोजित किए जाएगे
  • सभी जिलों में 'रन फार यूनिटी' का आयोजन भी किया जाएगा
लखनऊ:

सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर 31 अक्टूबर से प्रदेश के सभी जनपदों में पुलिस थानों, पुलिस लाइनों और समस्त कार्यालयों में 'लौहपुरूष' की तस्वीर लगाई जाएगी. प्रत्येक थाने/पुलिस लाइन/ समस्त पुलिस कार्यालयों में गुरुवार को सुबह 11 बजे एकता दिवस शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम आयोजित किए जाएगे. इसके अलावा सभी जिलों में 'रन फार यूनिटी' का आयोजन भी किया जाएगा. सरदार पटेल की तस्वीर कल के कार्यक्रम के बाद भी प्रदेश के सभी पुलिस थानों में लगी रहेगी, ताकि आम जनता लौह पुरूष से प्रेरणा ले सकें.

प्रियंका गांधी बोलीं- UP पुलिस जनता को परेशान कर रही है, लेकिन सरकार के कान पर...

इस संबंध में अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी ने प्रदेश के सभी जनपदों के जिलाधिकारियों और पुलिस अधीक्षकों को लिखे गए पत्र में कहा है, 'लौह पुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती 31 अक्टूबर को शासन द्वारा 'राष्ट्रीय अखंडता दिवस' के रूप में मनाई जाती है. सरदार पटेल के संदेश के साथ एक तस्वीर भेजी जा रही है. इस तस्वीर को उनके संदेश के साथ जिले के सभी पुलिस थानों, पुलिस लाइनों और पुलिस कार्यालयों में लगाया जाए ताकि आमजन और पुलिसकर्मियों को समान रूप से प्रेरणा मिल सकें.' 

बुखार से तड़प रही 80 साल की बूढ़ी मां को रेलवे स्टेशन पर छोड़कर रफूचक्कर हो गए बेटे

इसके साथ ही राजधानी लखनऊ में भी कल ‘रन फॉर यूनिटी' का आयोजन किया जा रहा है. सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि सरदार पटेल की जयंती पर पटेल प्रतिमा हजरतगंज से के.डी.सिंह. बाबू स्टेडियम तक ‘रन फॉर यूनिटी' का आयोजन किया जा रहा है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ‘रन फॉर यूनिटी' को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. ‘रन फॉर यूनिटी' आयोजन में मंत्री, विधायक और बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं सहित आम लोग भाग लेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: कमलेश तिवारी हत्याकांड: पीड़ित परिवार ने सीएम योगी से की मुलाकात



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)