यह ख़बर 25 दिसंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

अमिताभ-राज ठाकरे के बीच सुलह से सपा परेशान!

पिछले दिनों हुए एक कार्यक्रम में राज ठाकरे और अमिताभ

मुंबई:

समाजवादी पार्टी की प्रदेश इकाई ने महानायक अमिताभ बच्चन और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के अध्यक्ष राज ठाकरे के बीच हाल ही में हुए सुलह की आलोचना शुरू कर दी है।

सपा द्वारा राज्य में लगाए गए एक बैनर में इस सुलह पर तीखी टिप्पणी की गई है। बैनर में लिखा है, "क्या यह अमिताभ बच्चन की राज ठाकरे से दोस्ती है, या उत्तर भारतीयों के साथ विश्वासघात?"

सपा के प्रदेशाध्यक्ष एवं विधायक अबू आजमी ने कहा कि अमिताभ का राज के साथ दोबारा मित्रता करना चौंकाने वाला है, वह भी ऐसे राज ठाकरे से जिसने एमएनएस के जरिये राज्य में उत्तर भारतीयों को इतनी पीड़ा दी।

आजमी ने कहा, एमएनएस का उत्तर भारतीयों के प्रति रवैया बदला नहीं है। एमएनएस ने अमिताभ की फिल्मों के खिलाफ प्रदर्शन किया, क्योंकि वह एक उत्तर भारतीय हैं...यहां तक कि अमिताभ के घर पर पथराव भी किया गया...इन सबके बावजूद यदि अमिताभ, राज ठाकरे से मित्रता करते हैं, तो यह कुछ और नहीं, बल्कि उत्तर भारतीयों एवं राज्य में बाहर से आए लोगों के साथ सरासर विश्वासघात है।

उन्होंने कहा कि सपा ने हमेशा अमिताभ का समर्थन किया है, लेकिन उनके और एमएनएस के बीच इस नए गठजोड़ से निहित स्वार्थों की बू आती है। आजमी ने कहा, हम इसकी भर्त्सना करते हैं। आजमी ने हालांकि आगे कहा कि एमएनएस यदि हिन्दी भाषी, उत्तर भारतीय और बाहर से आए लोगों के प्रति अपने रवैये में बदलाव कर लिया हो, तो इस घटनाक्रम पर किसी को कोई आपत्ति नहीं होगी।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com