किसान आंदोलन को लेकर किया गया सवाल तो सलमान खान ने कही यह बात...

देश में जारी किसान आंदोलन को लेकर तमाम बड़े कलाकारों और खिलाड़ियों की तरफ से बयान सामने आ रहे हैं.

किसान आंदोलन को लेकर किया गया सवाल तो सलमान खान ने कही यह बात...

सलमान खान (फाइल)

नई दिल्ली:

देश में जारी किसान आंदोलन को लेकर तमाम बड़े कलाकारों और खिलाड़ियों की तरफ से बयान सामने आ रहे हैं. इन्हीं चर्चाओं के बीच मुंबई में एक म्यूजिक शो के लॉन्च के दौरान बॉलीवुड स्टार सलमान खान ( Salman Khan) को भी गुरुवार को किसानों के विरोध प्रदर्शन के बारे में एक सवाल का सामना करना पड़ा. बॉलीवुड स्टार ने सवाल के जवाब में काफी संतुलित अंदाज में संक्षेप में जवाब दिया. उन्होंने कहा कि सही काम करना चाहिए. सबसे सही बात की जानी चाहिए और सबसे नेक काम किया जाना चाहिए.

सलमान खान बॉलीवुड के तीन बड़े खान में से पहले हैं जिन्होंने इस मुद्दे पर अपना बयान दिया है. हालांकि उन्होंने इस मुद्दे पर काफी बचते हुए अपनी बात रखी है. शाहरुख खान और आमिर खान ने इस मुद्दे पर अभी तक कोई बयान नहीं दिया है.गौरतलब है कि नवंबर के अंत से, हजारों किसान, जिनमें ज्यादातर पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश से हैं, दिल्ली की सीमाओं पर डेरा डाले हुए हैं, किसानों कि मांग है कि तीन नए कृषि कानून को सरकार वापस ले.


''कोई भी धमकी...'': दिल्‍ली पुलिस के केस दर्ज करने के बाद ग्रेटा थनबर्ग का नया ट्वीट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बताते चले कि बुधवार को कोहली , सचिन तेंदुलकर, कोच रवि शास्त्री समेत कई भारतीय क्रिकेट सितारों ने किसानों के प्रदर्शन पर अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना समेत कुछ अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने के बाद देश में एकजुटता बनाये रखने की अपील की थी. कोहली ने ट्वीट किया था,‘‘असहमति के इस दौर में एकजुटता बनाए रखें.किसान देश का अभिन्न अंग हैं और मुझे यकीन है कि सभी पक्षों के बीच आपसी सहमति से कोई हल निकल आएगा''