बिहार के मोतिहारी में दिनदहाड़े RTI कार्यकर्ता की हत्या, मूकदर्शक बनी रही पुलिस

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, मोतिहारी के हरसिद्धि प्रखंड कार्यालय के गेट पर आरटीआई कार्यकर्ता बिपिन अग्रवाल को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी, जिससे वो वहीं पर बेहोश होकर गिर गए, जिसके बाद वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

पटना:

मोतिहारी में अपराध व अपराधियों के गोलियों की तड़तड़ाहट थमने का नाम नहीं ले रही है. अपराधी रोजाना कोई न कोई बड़ी घटना को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस मूकदर्शक बनी तमाशा देख रही है. जिले में अपराधियों के मन में अब पुलिस का कोई खौफ नहीं रह गया है. आज फिर अज्ञात अपराधियों ने प्रखंड कार्यालय के गेट पर दिनदहाड़े एक आरटीआई कार्यकर्ता की गोली मार नृसंश हत्या कर दी, यहां सैकड़ों लोगों की भीड़ हमेशा रहती है. हैरानी की बात है कि यहां कई अधिकारी व पुलिस पदाधिकारियों का आना जाना लगा रहता है. घटना हरसिद्धि के प्रखंड कार्यालय की है, जहां अज्ञात अपराधियों ने इस बड़ी घटना को अंजाम दिया है.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, मोतिहारी के हरसिद्धि प्रखंड कार्यालय के गेट पर आरटीआई कार्यकर्ता बिपिन अग्रवाल को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी, जिससे वो वहीं पर बेहोश होकर गिर गए, जिसके बाद वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची हरसिद्धि थाना की पुलिस ने उन्हें आनन-फानन में मोतिहारी सदर अस्पताल लाई, जहां के डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद जहां पूरे प्रखंड क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है. वहीं, लोग इसे एक राजनीतिक हत्या करार दे रहे हैं. इस घटना के बाद एक ओर जहां पुलिस के हाथ-पांव फूल रहे हैं, वहीं आरटीआई कार्यकर्ता बिपिन अग्रवाल के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है और प्रखंड में अफरा-तफरी का माहौल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com