विज्ञापन
This Article is From Jul 16, 2013

मोदी की सभा के लिए पांच रुपये का टिकट, भाजपा पर बरसी कांग्रेस

मोदी की सभा के लिए पांच रुपये का टिकट, भाजपा पर बरसी कांग्रेस
नई दिल्ली: हैदराबाद में नरेंद्र मोदी की सार्वजनिक सभाओं के लिए 5 रुपये प्रति टिकट शुल्क तय करने के भाजपा के कदम की आलोचना करते हुए कांग्रेस ने आज कहा कि इससे गुजरात के मुख्यमंत्री की ‘असली कीमत’ पता चलती है।

कांग्रेस नेता और सूचना एवं प्रसारण मंत्री मनीष तिवारी ने ट्विटर पर लिखा है, ‘बाबा प्रवचन का टिकट 100 से 100,000 रुपये। बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बावजूद सिनेमा का टिकट 200 से 500 रुपये और एक मुख्यमंत्री को सुनने के लिए टिकट 5 रुपये। बाजार ने दी है असली कीमत। मोदी की लोकप्रियता को भुनाने के उद्देश्य से भाजपा की आंध्रप्रदेश इकाई उनकी सार्वजनिक सभा में शामिल होने के लिए 5 रुपये प्रति व्यक्ति की दर से पंजीयन शुल्क एकत्र कर रही है। हाल ही में भाजपा की चुनाव प्रचार समिति के प्रमुख नियुक्त किए गए मोदी 11 अगस्त को राज्य में एक सभा को संबोधित करेंगे। पार्टी ने कहा है कि वह एकत्रित राशि उत्तराखंड बाढ़ राहत के लिए देगी।

भाजपा के दिग्गज पर हमला तेज करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा ‘भाजपा द्वारा लिया जा रहा 5 रुपये का शुल्क शायद मार्केट डिस्कवरी प्राइस हो। 1.2 अरब लोगों पर थोपे जा रहे इस शुल्क पर क्या बोला जाए। ..... विशुद्ध फासीवाद।’

एक दिन पहले ही कांग्रेस ने मोदी की सत्तारूढ़ दल को निशाना बना कर की गई ‘धर्मनिरपेक्षता का बुर्का’ संबंधी टिप्पणी की आलोचना की थी। मोदी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया था कि जब भी पार्टी संकट से दो चार होती है तो वह धर्मनिरपेक्षता का बुर्का पहन लेती है और बंकर में छिप जाती है। हैदराबाद के लाल बहादुर स्टेडियम में मोदी की सभा होगी, जिसमें 18 साल से 40 साल की उम्र के करीब एक लाख लोगों को भाजपा के पक्ष में करने का लक्ष्य रखा गया है। भाजपा पंजीयन प्रक्रिया शुरू कर चुकी है, जो 10 अगस्त तक चलेगी।

पार्टी नेताओं का कहना है कि भाजपा का लक्ष्य आंध्रप्रदेश की राजधानी में बड़ी संख्या में आईटी पेशेवरों और कॉलेज के छात्रों तक पहुंचना है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
500 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में रिया चक्रवर्ती, भारती और उनके पति को नोटिस
मोदी की सभा के लिए पांच रुपये का टिकट, भाजपा पर बरसी कांग्रेस
सोमनाथ मंदिर के पास बुलडोजर चलाने का मामला पहुंचा SC, अवमानना याचिका दाखिल
Next Article
सोमनाथ मंदिर के पास बुलडोजर चलाने का मामला पहुंचा SC, अवमानना याचिका दाखिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com