रोहिणी जेलकर्मी की नरेला में गोली मारकर हत्या, रात में खाना खाकर टहलने के लिए निकले थे

जानकारी के अनुसार - 22 वर्षीय गौरव भारद्वाज मामूरपुर पन्ना गांव का रहने वाला था. वह रोहिणी जेल में एलडीसी के तौर पर कार्यरत था. वह मंगलवार रात को भोजन कर टहलने के लिए निकला था. तभी स्कूटी सवार बदमाशों ने गौरव के सिर में गोली मार दी.

रोहिणी जेलकर्मी की नरेला में गोली मारकर हत्या, रात में खाना खाकर टहलने के लिए निकले थे

नरेला में रोहिणी जेलकर्मी की हत्या, टहलने के दौरान स्कूटी सवार बदमाशों ने मारी गोली

नई दिल्ली:

नरेला इलाके में बदमाशों ने जेल कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना मंगलवार रात की है. मृतक की पहचान गौरव भारद्वाज के तौर पर हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस सम्पत्ति विवाद को घटना की वजह मान कर चल रही है.जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय गौरव भारद्वाज मामूरपुर पन्ना गांव का रहने वाला था. वह रोहिणी जेल में एलडीसी के तौर पर कार्यरत था. वह मंगलवार रात को भोजन कर टहलने के लिए निकला था. तभी स्कूटी सवार बदमाशों ने गौरव के सिर में गोली मार दी और फरार हो गए. वहां मौजूद लोगों ने घायल को राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि गौरव के परिवार का पड़ोस से सम्पत्ति विवाद चल रहा है. फिलहाल इसी को वारदात की वजह बताई जा रही है. वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पहुंच गए. मौके से सबूत आदि जमा किए गए. फिलहाल हत्या कीधारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस बुधवार को शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com