शराबबंदी पर नीतीश दे रहे थे बयान, बगल में खड़े मंत्री पर तेजस्वी ने दागे सवाल, इनका भाई कब होगा गिरफ्तार?

राज्य के भू राजस्व मंत्री रामसूरत राय मुख्यमंत्री के बगल में खड़े हैं. कुछ महीनों पहले ये आरोप लगा था कि मंत्री के भाई के स्कूल से भारी मात्रा में शराब बरामद हुई थी. राज्य में हालिया जहरीली शराब त्रासदी में मरने वालों की संख्या बढ़कर शुक्रवार को 33 हो गई है. 

शराबबंदी पर नीतीश दे रहे थे बयान, बगल में खड़े मंत्री पर तेजस्वी ने दागे सवाल, इनका भाई कब होगा गिरफ्तार?

बिहार में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बिहार (Bihar) में शराबबंदी के दौरान जहरीली शराब पीने से हुई मौतौं (Bihar Hooch Tragedy) पर नेता विपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर निशाना साधा है और उन्हें बड़बड़ करने वाला मुखिया बताया है. नीतीश कुमार के बयान का एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए तेजस्वी ने कहा है कि नीतीश जी शराबबंदी पर बड़बड़ कर रहे हैं जबकि उनके ही राज में पिछले तीन दिनों में 50 से ज्यादा लोगों की मौत जहरीली शराब की वजह से हुई है.

तेजस्वी ने मुख्यमंत्री का वीडियो क्लिप साझा करते हुए ट्वीट किया है, “जब गड़बड़ चीज पीजियेगा तो आप चले जाइयेगा”- नीतीश जी शराबबंदी पर बड़बड़ करने वालों के राज में विगत 3 दिनों में ही जहरीली शराब से 50 से अधिक मौतें हो चुकी है. मुख्यमंत्री स्वयं, प्रशासन, माफिया और तस्कर पुलिस पर कारवाई की बजाय पीने वालों को कड़ा सबक सिखाने की धमकी देते रहते है."

जहरीली शराबकांड: 'इन चीखों का नीतीश कुमार पर फ़र्क नहीं पड़ता', रोती-बिलखती महिलाओं का VIDEO दिखा बोले तेजस्वी यादव

इस वीडियो में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कह रहे हैं कि गड़बड़ चीज पीजिएगा तो यही सब ना होगा. जहां भी शराब चल रही है, वहां भी इन्हीं सब चीजों से गड़बड़ होती रहती है. कोई गड़बड़ तरह से पिला देगा और चले जाइएगा.

बिहार में जहरीली शराब त्रासदी : अब तक 33 लोगों की मौत, मामले में कई लोगों की गिरफ्तारी

मुख्यमंत्री के इस गड़बड़ वाले बयान पर तेजस्वी ने अपने दूसरे ट्वीट में उन पर तंज कसा, "मुख्यमंत्री गड़बड़ पर जब बड़बड़ प्रवचन दे रहे है तो इनके बगल में जो भाजपाई मंत्री खड़े है ना, उनके स्कूल के अंदर से दो ट्रक शराब बरामद हुई थी. पुलिस FIR में इसका ज़िक्र भी है. मंत्री के नामज़द भाई को आज तक बिहार पुलिस गिरफ़्तार नहीं कर सकी है. यह इनकी कथित शराबबंदी की सच्चाई है."

बता दें कि राज्य के भू राजस्व मंत्री रामसूरत राय मुख्यमंत्री के बगल में खड़े हैं. कुछ महीनों पहले ये आरोप लगा था कि मंत्री के भाई के स्कूल से भारी मात्रा में शराब बरामद हुई थी. राज्य में हालिया जहरीली शराब त्रासदी में मरने वालों की संख्या बढ़कर शुक्रवार को 33 हो गई है. 

वीडियो: बिहार में जहरीली शराब पीने से 25 से ज्यादा लोगों की मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com