Video : आसमान को चीरते हुए आए आग के गोलों के साथ जमीन पर गिरा ये विशालकाय रिंग

महाराष्ट्र के नागपुर और मध्य प्रदेश के झाबुआ, बड़वानी जैसे जिलों में लोगों ने इस आकाशीय नजारे को देखा और इसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा हुए हैं. यह भी कहा जा रहा है कि ये उल्कापिंड हो सकते हैं. लेकिन आसमान में चमकने वाली चीज रिंग जैसी है.

Video : आसमान को चीरते हुए आए आग के गोलों के साथ जमीन पर गिरा ये विशालकाय रिंग

अद्भुत नजारे को देख हैरान थे लोग

मुंबई:

मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र में शनिवार रात को अनोखा नजारा देखने को मिला, जब रात में आसमान को रॉकेट की तरह चीरते हुए एक चमकीला खगोलीय पिंड आगे बढ़ता दिखाई दिया. महाराष्ट्र के नागपुर और मध्य प्रदेश के झाबुआ, बड़वानी जैसे जिलों में लोगों ने इस आकाशीय नजारे को देखा और इसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा हुए हैं. यह भी कहा जा रहा है कि ये उल्कापिंड हो सकते हैं.

इस दौरान जमीन पर जो चीज गिरी है वो देखने में किसी रिंग जैसी लग रही है. एक जानकारी के मुताबिक ये कोई उल्कापिंड नहीं बल्कि किसी सैटेलाइट का टुकड़ा है, जो क्रैश होकर जमीन पर गिरा है. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी. लेकिन इस मामले में जांच की जा रही है. लाडबोरी गांव से जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें एक लोहे की बड़ी रिंग नजर आ रही है. 

3cab3sd8

ग्रामीणों का कहना है कि उन्होंने अचानक भयावह आवाज सुनी और डर के कारण घरों से बाहर निकले तो आसमान में उन्हें आग का गोला दिखा. जब यह आग का गोला जमीन पर गिरा तो यह बेहद गर्म था. आपको बता दें कि जब ये रिंग आसमान में दिखा तो बिलकुल आग के जैसा चमक रहा था. इसलिए कई लोग इसे उल्का पिंड समझ बैठे.

सोशल मीडिया पर भी इस अद्भुत नजारे के वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देख लोग रोमांचित हो उठे. वीडियो देखने के बाद कई लोगों की दिलचस्पी इस बात में बढ़ गई कि आखिर जो चीज आसमान में इतने कमाल तरह से चमक रही थी वो क्या थी. आसमान में चमकने वाली इस चीज को जमीन पर गिरने वाला रिंग ही बताया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: क्या बचा पाएंगे पाक PM इमरान खान अपनी 'कुर्सी'? अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग आज