मध्यप्रदेशः बेल्ट से बांधकर युवक की बेरहमी से पिटाई, लड़की के परिजनों ने लगाया छेड़खानी का आरोप

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) से मानवता को तार-तार करने देने वाला वीडियो सामने आया है. एक युवक को बेल्ट से बांधकर दबंगों ने उसकी बेरहमी से पिटाई की है.

मध्यप्रदेशः बेल्ट से बांधकर युवक की बेरहमी से पिटाई, लड़की के परिजनों ने लगाया छेड़खानी का आरोप

रीवा:

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) से मानवता को तार-तार करने देने वाला वीडियो सामने आया है. एक युवक को बेल्ट से बांधकर दबंगों ने उसकी बेरहमी से पिटाई की है. पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई की है. युवक को पीटने वाले आरोपियों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है.


रीवा के 28 वर्षीय युवक को कथित तौर पर एक लड़की को छेड़ने के आरोप में पीटा गया. वीडियो में एक आरोपी युवक के गले को बेल्ट बांधे हुए है जबकि दूसरा व्यक्ति उसे डंडे से मार रहा है. बाद में बेल्ट पकड़े हुए व्यक्ति ने भी युवक की पिटाई की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एडिशनल एसपी शिवकुमार वर्मा ने कहा कि जिस व्यक्ति को पीटा गया वह बलदाऊ जाधव है, जो हाल ही में जबरन वसूली के एक मामले में जेल से रिहा हुआ था. उसने कथित तौर पर एक लड़की को छेड़ा और लड़की के परिजनों द्वारा उसे पीटा गया. हमने भारतीय दंड के तहत तीन लोगों पर मामला दर्ज किया है. आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है.