26 जनवरी के पहले दिल्ली पुलिस ने पकड़ा हथियारों का बड़ा जखीरा, आर्म्स सप्लायर भी गिरफ्तार

मध्यप्रदेश से अवैध हथियारों की यह खेप दिल्ली-एनसीआर के गैंगस्टर को सप्लाई होने आई थी. एक आर्म्स सप्लायर आशीष को गिरफ्तार किया गया है.

26 जनवरी के पहले दिल्ली पुलिस ने पकड़ा हथियारों का बड़ा जखीरा, आर्म्स सप्लायर भी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने एक हथियार तस्कर को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:

पूरे देश में 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस (Republic Day) की तैयारी चल रही है. इस बीच, दिल्ली पुलिस के हाथों बड़ी कामयाबी लगी है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Delhi Police Special Cell) ने 26 जनवरी के पहले हथियारों का एक बड़ा जखीरा बरामद किया है. इसमें 35 सेमीऑटोमेटिक पिस्टल और 60 कारतूस शामिल हैं. पुलिस हथियार तस्करी से जुड़े एक व्यक्ति को अरेस्ट भी किया है. 

जानकारी के मुताबिक, मध्यप्रदेश से अवैध हथियारों की यह खेप दिल्ली-एनसीआर के गैंगस्टर को सप्लाई होने आई थी. एक आर्म्स सप्लायर आशीष को गिरफ्तार किया गया है. अवैध हथियारों की यह खेप कार के दरवाजों की विडिंग में छुपाकर दिल्ली लाई गई थी. 

दिल्ली पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर
वहीं, दिल्ली में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ की एक अन्य घटना सामने आई है. दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और मेवात से आये बदमाशों के बीच मुठभेड़ गुरुवार रात छतरपुर के भाटी माइंस के पास मुठभेड़ हुई. 8 राउंड फायरिंग हुई. बदमाशों ने 5 राउंड फायरिंग की जबकि 3 राउंड फायरिंग पुलिस ने की. बदमाश इरशाद के एक गोली दाहिने पैर में लगी. उसका साथी सुहान भी पकड़ा गया. 


पुलिस के मुताबिक, दोनों की बाइक पर आने की सूचना थी. जिसके बाद उन्हें रोका गया, लेकिन रुकने की बजाय वो फायरिंग करते हुए भागने लगे. पुलिस के मुताबिक, एक गोली इंस्पेक्टर आदित्य सिंह के बुलेटप्रूफ जैकेट में लगी, वो बच गए. इरशाद के खिलाफ दिल्ली के तिमारपुर के अलावा कई और जगहों पर केस दर्ज हैं. 

वीडियो: श्रीनगर : सुरक्षाबलों की मुठभेड़ पर उठे सवाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com