यह ख़बर 16 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

गुवाहाटी में लड़की से बदसलूकी : 45 मिनट देरी से पहुंची पुलिस

खास बातें

  • रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित लड़की ने बिसपुर थाने में फोन किया था। इसे भायांगढ़ थाने का मामला बताया गया जिसके कारण पुलिस 45 मिनट देरी से पहुंची।
नई दिल्ली:

गुवाहाटी में जब 17 साल की लड़की से सरेआम बदसलूकी हुई तो उसे मदद पहुचाने में पुलिस टालमटोल करती रही। समय रहते पुलिस पहुंच जाती तो इस लड़की को इतने घिनौने कांड का शिकार नहीं होना पड़ता।

राष्ट्रीय महिला आयोग की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित लड़की ने बिसपुर थाने में फोन किया था। इसे भायांगढ़ थाने का मामला बताया गया जिसके कारण पुलिस 45 मिनट देरी से पहुंची।

बीते गुरुवार को एनडीटीवी इंडिया ने गुवाहाटी में एक लड़की के साथ बदसलूकी की जो खबर दिखाई थी उस पर सारे देश में गुस्से और शर्म का माहौल बना। अब तक इस मामले में छह लड़कों को गिरफ्तार किया जा चुका है और एक सब-इंस्पेक्टर को सस्पेंड किया जा चुका है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस मामले में अब यह आरोप भी लग रहा है कि एक टीवी चैनल का रिपोर्टर इस वारदात के पीछे था। इस आरोप के बाद न्यूज लाइव चैनल के उस रिपोर्टर ने इस्तीफा दे दिया है। फेसबुक के जरिए चलाई गई मुहिम के बाद गुवाहाटी में सैकड़ों लोगों ने इस समाचार चैनल के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया। इससे पहले आरटीआई कार्यकर्ता अखिल गोगोई ने गौरव ज्योति पर भीड़ को निर्देशित करने और घटना को प्लान करने का इल्जाम लगाया था। इसके अलावा समचार चैनल न्यूज लाइव के चीफ एडीटर अतानू भूया ने एक ट्वीट में लिखा है कि अखिल गोगोई के नेतृत्व में 50 से 100 लोग न्यूज लाइव चैनल को बंद करने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे हैं।