यूपी के शिकोहाबाद में भी हाइवे पर एक महिला से रेप, कोल्ड ड्रिंक में मिलाई थी नशीली दवा

यूपी के शिकोहाबाद में भी हाइवे पर एक महिला से रेप, कोल्ड ड्रिंक में मिलाई थी नशीली दवा

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • ऑटो चालक ने कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर पिलाई
  • हाइवे के पास खेत में ले जाकर उसका बलात्कार किया
  • फिलहाल दोनों आरोपियों की तलाश जारी है
नई दिल्ली:

यूपी के फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में भी हाइवे पर एक महिला से बलात्कार का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि ऑटो से शिकोहाबाद से फिरोजाबाद जा रही महिला को ऑटो चालक ने पहले कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर पिलाई और फिर हाइवे के पास खेत में ले जाकर उसका बलात्कार किया।

बाद में जब गांववालों ने महिला को बेहोशी की हालत में देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। इस पूरी वारदात में ऑटो चालक का दोस्त भी आरोपी है। फ़िलहाल दोनों आरोपियों की तलाश जारी है।

उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के करीब एक महिला और उसकी नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है। मामले में कई पुलिस अफसरों पर रविवार को कार्रवाई हुई। एसएसपी, एसपी (सिटी), सीओ और दो इंस्पेक्टरों को इस मामले में सस्पेंड कर दिया गया है। सीएम अखिलेश यादव ने आरोपियों को पकड़ने के लिए 24 घंटे का समय दिया है।

शुक्रवार की रात नोएडा से शाहजहांपुर जा रहे परिवार को दिल्ली-कोलकाता राष्ट्रीय राजमार्ग पर रोककर 5 आदमियों के समूह ने पहले लूटपाट की और फिर मां-बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार किया। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने कार में बैठी महिलाओं और पुरुषों को हाईवे से कुछ दूर खेत में ले जाकर बंधक बना लिया। इसके बाद इन लोगों ने नकदी समेत जेवर लूट लिए. बाद में मां-बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार को भी अंजाम दिया गया।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com