यह ख़बर 09 अगस्त, 2014 को प्रकाशित हुई थी

हम जनता की उम्मीदों को पूरा करेंगे, दुनिया में बजेगा हिन्दुस्तान का डंका : पीएम मोदी

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा राष्ट्रीय परिषद की बैठक में कहा कि पार्टी ने लोकसभा चुनावों में राजनाथ सिंह की कप्तानी में विजय पाई और अमित शाह इसमें मैन ऑफ द मैच अमित शाह रहे।

मोदी ने कहा, आज का दिन राष्ट्रीय अध्यक्ष का दिन है। मैंने अमित शाह को निकट से देखा है और पूर्ण विश्वास है कि वह अपने दायित्व को अच्छे से निभाएंगे।

मोदी ने कहा कि पूर्ण बहुमत पाने से भारत के प्रति दुनिया का नजरिया बदला है और दुनिया में हिन्दुस्तान का डंका बजेगा। मोदी ने कहा, जनता ने अपना कर्तव्य पूरा किया है, अब हमें अपना कर्तव्य पूरा करना है। मुझे विश्वास है कि हम जनता की आकांक्षाओं को पूरा करेंगे। मोदी ने कहा, शांति, विकास और भाईचारा विकास की पूर्व शर्त हैं और इनसे कोई समझौता नहीं होगा।

मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि जिन्होंने 60 साल में कुछ नहीं किया, वे हमारे 60 दिन का हिसाब मांग रहे हैं। पीएम ने कहा कि प्रगति के लिए शांति जरूरी है...जो चुनाव में बुरी तरह हार गए, वे सांप्रदायिक तानेबाने को बिगाड़ने में संलिप्त हैं। मोदी ने कहा, हम कलियां नहीं विकसित वट वृक्ष हैं, झोंकों से झुक जाना हमारी आदत नहीं है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com