विज्ञापन
This Article is From Aug 11, 2013

दिल्ली में 'पावर' के लिए शुरू हुआ 'पावर गेम'

नई दिल्ली: दिल्ली में शीला दीक्षित सरकार और बिजली की बढ़ती दरों के खिलाफ रामलीला मैदान में आयोजित भारतीय जनता पार्टी की रैली में पाकिस्तान का ही मुद्दा छाया रहा।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने इस रैली में पाकिस्तान पर कोई कार्रवाई न करने को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर हमला  बोला और कहा कि सीमा पर पाक सेना की कार्रवाई के बाद भारत को पाकिस्तान से किसी भी तरह की बातचीत तुरंत रोक देनी चाहिए।

राजनाथ ने कहा, पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देने का समय आ गया है। विरोध दर्ज कराने के लिए भारत के हाई कमिश्नर को वापस देश बुला लेना चाहिए। पाकिस्तान के साथ जो कूटनीतिक रिश्ते हैं, उसे स्केल डाउन कर देना चाहिए...मैंने कहा था पर पीएम के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी। समय रहते अगर कदम उठाए होते तो पाकिस्तान की हमारी चौकियों पर हमला करने की हिम्मत नहीं होती।

आज की रैली को दरअसल दिल्ली में नवंबर में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के प्रचार अभियान के आगाज के तौर पर देखा जा रहा है। बीजेपी का कहना है कि इस रैली के जरिये वह 10 ऐसे उपाए बताएगी, जिससे दिल्ली में बिजली के दाम 30 प्रतिशत तक घट सकते हैं। हालांकि जब राजनाथ बोलने आए, तो पाकिस्तान के आगे बिजली का मुद्दा पीछे छूटता दिखाई दिया।

बीजेपी ने दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को चुनौती देते हुए कहा कि वह इन उपायों को लागू करे, ताकि दिल्लीवासियों को सस्ती बिजली मुहैया कराई जा सके। साथ ही बीजेपी ने यह भी कहा है कि अगर शीला दीक्षित ऐसा नहीं करतीं हैं, तो इसका साफ मतलब यह है कि मुख्यमंत्री भी प्राइवेट कंपनियों के साथ मिली हुई हैं।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
दिल्ली में 'पावर' के लिए शुरू हुआ 'पावर गेम'
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com