Cartist festival 2020: स्पेशल होगा इस बार का ऑटोमोबाइल आर्ट फेस्टिवल, डॉक्टर्स को ऐसे दिया जाएगा सम्मान

Cartist festival 2020: कोरोना संकट में इस साल ऑटोमोबाइल आर्ट फेस्टिवल वर्चुअल आयोजित किया जाएगा, इस साल फेस्टिवल की थीम COVID-19 योद्धाओं और जलवायु परिवर्तन पर आधारित है.

Cartist festival 2020: स्पेशल होगा इस बार का ऑटोमोबाइल आर्ट फेस्टिवल, डॉक्टर्स को ऐसे दिया जाएगा सम्मान

कार्टिस्ट फेस्टिवल 2020 के आयोजक हिमांशु जांगिड़.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस महामारी के चलते इस साल भारत के सबसे बड़े ऑटोमोबाइल आर्ट फेस्टिवल 'कार्टिस्ट फेस्टिवल' को वर्चुअल आयोजित किया जाएगा.  इस 'कार्टिस्ट फेस्टिवल 2020' को  27 नवंबर से 30 नवंबर 2020 तक आयोजित जाएगा. इस कार्टिस्ट फेस्टिवल 2020 के आयोजक हिमांशु जांगिड़ ने बताया, 'हम इस फेस्टिवल को COVID19 योद्धाओं और जलवायु परिवर्तन के लिए समर्पित करते हैं. गाड़ियों में उन डॉक्टरों के चित्र हैं, जिन्होंने कोरोना संकट में मानव जाति की सेवा करते हुए अपनी जान गंवा दी.'

v1eb9jsc

इसी के साथ, उन्होंने आगे कहा, 'लोगों में कला और ऑटोमोबाइल के जुनून को कायम रखने के लिए हमने इस साल कार्टिस्ट फेस्टिवल को टालने के बजाय वर्चुअल आयोजित करने का फैसला किया है.' आपको बता दें, गाड़ियों को काफी सुंदर तरीके से पेंट किया गया है और साथ ही डॉक्टर्स के चित्र भी बनाए गए हैं.  

क्या होता है कार्टिस्ट फेस्टिवल

कार्टिस्ट फेस्टिवल में आपको कारों का हब देखने को मिलेगा.  ये ऑटोमोबाइल आर्ट फेस्टिवल पूरे देशभर में खास पहचान रखता है. इस साल इसमें होने वाली वर्कशॉप, एक्जीबिशन, टॉक शो, वर्कशॉप और क्रिएटिविटी एक्टिविटीज पूरी तरह से वर्चुअल होगी. ये फेस्टिवल एक ऐसा मंच प्रदान करता है, जो ऑटो मोबाइल आर्ट को एक नई पहचान देता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com