बेटे आर्यन के अरेस्‍ट पर शाहरुख खान को राहुल गांधी ने लिखा था लेटर, कही थी यह बात...

सूत्रों के अनुसार लेटर में राहुल ने शाहरुख खान को लिखा था, 'देश आपके साथ है.'आर्यन को आखिरकार 28 अक्‍टूबर को बॉम्‍बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई थी.

बेटे आर्यन के अरेस्‍ट पर शाहरुख खान को राहुल गांधी ने लिखा था लेटर, कही थी यह बात...

आर्यन खान को आखिरकार 28 अक्‍टूबर को बॉम्‍बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है

नई दिल्‍ली :

Aryan khan cruise drugs case: क्रूज ड्रग्‍स मामले में बेटे आर्यन खान (Aryan Khan)के अरेस्‍ट के दौरान बॉलीवुड स्‍टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को काफी लोगों का समर्थन हासिल हुआ था, इसमें फिल्‍मी बिरादरी से जुड़े लोगों के अलावा महाराष्‍ट्र में सत्‍तारूढ़ शिवसेना और राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता भी शामिल थे. अब यह बात सामने आई है कि  कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी इस दौरान शाहरुख को लेटर लिखा था. राहुल ने शाहरुख को यह लेटर, आर्यन को मुंबई के आर्थर रोड जेल भेजे जाने के छह दिन बाद यानी 14 अक्‍टूबर को  लिखा था. इस समय तक एक कोर्ट ने 23 वर्षीय आर्यन को बेल देने से इनकार कर दिया था. 

जमानत के आदेश पहुंचाने में देरी होना गंभीर समस्या : जस्टिस चंद्रचूड़

सूत्रों के अनुसार लेटर में राहुल ने शाहरुख खान को लिखा था, 'देश आपके साथ है.'आर्यन को आखिरकार 28 अक्‍टूबर को बॉम्‍बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई थी और बेल डाक्‍यूमेंट्स के जेल पहुंचने के बादा शनिवार को उनकी रिहाई हो गई थी. क्रूज ड्रग्‍स मामले में आर्यन खान को करीब एक माह जेल/हिरासत में गुजारना पड़ा था.नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो यानी एनसीबी ने एक क्रूज शिप पार्टी में छापेमारी करने के बाद उन्‍हें अरेस्‍ट किया था.

आर्यन खान की जमानत में जूही चावला ने निभाई अहम भूमिका, जानिए क्या है कनेक्शन ?

हालांकि आर्यन के पास से ड्रग्‍स बरामद नहीं हुई थी लेकिन NCB ने कोर्ट में दावा किया था कि उनके व्‍हाट्सएप चैट्स से साबित होता है कि वे अवैध ड्रग सौदों में शामिल थे और उनके विदेशी ड्रग्‍स सिंडीकेट से संबंध है. हालांकि हाइकोर्ट ने माना था किव्‍हाट्सएपचैट इस बात को साबित करने के लिए पर्याप्‍त नहीं है कि आरोपियों में से एक ने आर्यन को ड्रग्‍स की सप्‍लाई की थी. रिहा होने के बाद आर्यन जब अपने पिता के साथ जेल से घर पहुंचे थे तो 'मन्‍नत' के बाहर जश्‍न सा माहौल नजर आया था और शाहरुख के फैन्स ढोल-नगाड़ों के साथ आर्यन खान का स्‍वागत करते देखे गए थे. 

देवेंद्र फडणवीस को नवाब मलिक की चुनौती, कहा- 'लगाए गए आरोप साबित करें'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com