सांप के काटने से हुई थी छात्रा की मौत, उसके परिवार से मिले राहुल गांधी

राहुल गांधी तीन दिन के वायनाड की यात्रा पर हैं. वे वायनाड से ही लोकसभा के सांसद हैं.

सांप के काटने से हुई थी छात्रा की मौत, उसके परिवार से मिले राहुल गांधी

राहुल गांधी तीन दिन के वायनाड की यात्रा पर हैं.

वायनाड:

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) उस लड़की के परिवार के सदस्यों से मिले जिनकी 20 नवंबर को वायनाड के सुल्तान बाथरी में एक सरकारी स्कूल की कक्षा के अंदर सांप के काटने के बाद मौत हो गई थी. राहुल गांधी तीन दिन के वायनाड की यात्रा पर हैं. वे वायनाड से ही लोकसभा के सांसद हैं.

केरल के वायनाड के एक स्थानीय स्कूल में 20 नवंबर को 10 साल की छात्रा की सांप के काटने से मौत हो गई थी. जानकारी के अनुसार छात्रा पांचवीं कक्षा में पढ़ती थी. यह घटना उस वक्त हुई जब छात्रा एस शेरिन अपनी कक्षा में बैठी हुई थी. सांप क्लास के फ्लोर पर एक होल से अंदर आ गया और उसने छात्रा को काट लिया था. एस शेरिन की सहपाठी ने बताया कि, घटना के तुरंत बाद उन्होंने टीचर को इसकी जानकारी दी थी लेकिन उन्होंने कहा कि यह पैर पर पत्थर या कुछ और लगने की वजह से हुआ होगा.

राहुल गांधी के भाषण का अनुवाद कर छा गई 11वीं कक्षा की छात्रा, देखें- VIDEO

क्लास की एक अन्य छात्रा ने मीडिया को बताया, "हमने शिक्षक को घटना के वक्‍त ही बताया था कि एस शेरिन को सांप ने काटा है और उसे डॉक्टर के पास ले जाना चाहिए. घटना के लगभग 1 घंटे बाद एस शेरिन का पैर नीला पड़ गया और तभी उसके पिता स्कूल पहुंचे और उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया.'' क्लास की एक और छात्रा ने बताया कि वह खुद भी टीचर से बार-बार कह रही थी कि उसे सांप ने काट लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, इस मामले में एक शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है. वहीं मामले में लगाए गए आरोपों को लेकर जांच का आदेश दिया गया है और आरोपों के सच साबित होने पर केरल के शिक्षा मंत्री प्रोफेसर सी. रवींद्रनाथ ने मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.