पंजाब: फरीदकोट में कांग्रेस नेता गुरलाल सिंह भुल्लर की हत्या मामले में तीन गिरफ्तार

Gurlal Singh Bhullar Murder Case: पंजाब के फरीदकोट में 34 साल के युवा कांग्रेस नेता गुरलाल सिंह भुल्लर की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तीन लोगों गिरफ्तार किया है.

पंजाब: फरीदकोट में कांग्रेस नेता गुरलाल सिंह भुल्लर की हत्या मामले में तीन गिरफ्तार

घटना के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री ने इस मामले की उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिए थे (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

Gurlal Singh Bhullar Murder Case: पंजाब के फरीदकोट में 34 साल के युवा कांग्रेस नेता गुरलाल सिंह भुल्लर (Gurlal Singh Bhullar) की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तीन लोगों गिरफ्तार किया है. बता दें कि गुरुवार को फरीदकोट की जुबली चौक पर 2 बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने भुल्लर को करीब 12 गोलियां मारीं थी. घटना के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amrinder Singh) ने इस मामले की उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिए थे. भुल्लर फरीदकोट युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष थे. 

आज प्रयागराज पहुंचेंगी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, 10 दिनों में दूसरा दौरा


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पंजाब के फरीदकोट जिले में 18 फरवरी की शाम युवा कांग्रेस के नेता गुरलाल सिंह भुल्लर (Gurlal Singh Bhullar)  बाइक सवाल बदमाशों ने हमला कर दिया. हमलावरों ने भुल्लर पर 12 राउंड फायरिंग की. हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए थे.  भुल्लर को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था जहां उसकी मौत हो गई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: प्रतापगढ़ में अपहृत बच्चे की हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस को खदेड़ा