यह ख़बर 06 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

एएसआई ने बेटी से छेड़खानी का विरोध किया, अकाली नेता ने गोली से उड़ाया

खास बातें

  • पुलिस के मुताबिक, अकाली नेता रणजीत सिंह राणा ने एएसआई रविंद्र सिंह की बेटी के साथ कुछ दिन पहले छेड़छाड़ की थी। पुलिस ने अकाली नेता को गिरफ्तार कर लिया है।
पंजाब:

पंजाब में अमृतसर के चहेतरा चौक इलाके में सत्ताधारी अकाली दल के नेता रणजीत सिंह राणा ने पुलिस के एक एएसआई की गोलीमार कर हत्या कर दी। पुलिस ने राणा को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है। और वहीं अकाली दल ने उन्हें अपनी पार्टी
से निकाल दिया है। पुलिस ने अकाली नेता को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, अकाली नेता रणजीत सिंह राणा ने एएसआई रविंद्र सिंह की बेटी के साथ कुछ दिन पहले छेड़छाड़ की थी।  जब रविंद्रपाल सिंह की बेटी ने इसकी शिकायत अपने पिता से की और उसकी पिता ने उस समय बाजार में मौजूद राणा से इस बारे में बात की। इस बीच मामला इतना बढ़ गया कि राणा ने एएसआई और उनकी बेटी पर गोली दाग दी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि रविंद्रपाल सिंह और उनकी बेटी जान बचाने के लिए भागे, लेकिन राणा नहीं माना और उसने राइफल से पूरे बाजार के बीच एएसआई को गोली मार दी। एएसआई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी बेटी को हाथ में गोली लगी है।
 
चश्मदीदों के मुताबिक, राणा ने बाजार में हवा में भी फायर किए और कुछ दुकानों पर भी गोलियां चलाईं। पुलिस के आला अधिकारियों ने चहेतरा पुलिस स्टेशन के एसएचओ को निलंबित कर दिया है। आरोपी रणजीत सिंह राणा घटना के बाद से ही फरार हो गया था जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।