पुणे में रिसर्चर की हत्या मामले में इंटीरियर डिजाइनर गिरफ्तार, डेटिंग ऐप पर हुई थी मुलाकात

27 फरवरी को 30 वर्षीय रिसर्च स्कॉलर सुदर्शन पंडित का शव मिला था. वह एनसीएल में शोधार्थी था और उसका चेहरा पत्थर से कुचला गया था.

पुणे में रिसर्चर की हत्या मामले में इंटीरियर डिजाइनर गिरफ्तार, डेटिंग ऐप पर हुई थी मुलाकात

प्रतिकात्मक तस्वीर.

पुणे:

पुणे स्थित नेशनल केमिकल लेबोरेटरी की एक 30 वर्षीय रिसर्चर की हत्या के मामले में सोमवार को  एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. पुणे पुलिस ने राष्ट्रीय रासायनिक प्रयोगशाला के एक शोधार्थी (रिसर्च स्कॉलर) की हत्या के मामले में एक इंटिरियर डिजाइनर को गिरफ्तार किया है. 27 फरवरी को रिसर्च स्कॉलर की कथित तौर पर हत्या के बाद आरोपी रविराज ने अपने घर पर सुसाइड करने की कोशिश की थी. उसके बाद उसे अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया गया.

डीसीपी (जोन-4) पंकज देशमुख ने एएनआई को बताया, 'आरोपी और मृतक कुछ समय पहले एक डेटिंग ऐप के जरिए मिले थे. यह जानने के बाद कि मृतक शादी करने जा रहा है, आरोपी ने उसे नृशंस तरीके से मार डाला और खुद भी आत्महत्या करके मरने की भी कोशिश की.'

मृत घोषित महिला जिंदा लौटी! पोस्टमॉर्टम में गला दबाकर हत्या की हुई थी पुष्टि

साथ ही उन्होंने बताया कि '27 फरवरी को रिसर्च स्कॉलर का शव मिला था. जांच के दौरान हमें जानकारी मिली थी कि मृतक के संपर्क में रहने वाले एक युवक ने सुसाइड की कोशिश की है. उसके बाद उसने अपराध कबूल कर लिया.' पुलिस अधिकारी ने साथ ही बताया कि अभी मामले में जांच जारी है. 

दिल्ली : पत्नी की हत्या कर शव को पति ने एक बैग में कर दिया पैक, आरोपी गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

27 फरवरी को 30 वर्षीय रिसर्च स्कॉलर सुदर्शन पंडित का शव मिला था. वह एनसीएल में शोधार्थी था और उसका चेहरा पत्थर से कुचला गया था. सुबह सैर करने वाले लोगों ने शव देखा और पुलिस को करीब 8.30 बजे इसके बारे में जानकारी दी.  पंडित जालना का रहने वाला था और अपने भाई के साथ सुतरवाड़ी इलाके में रहता था.