विज्ञापन
This Article is From Mar 02, 2015

पीएम मोदी ने सांसदों की कैंटीन में खाया दोपहर का भोजन, चुकाया 29 रुपये का बिल

पीएम मोदी का फाइल फोटो

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज लंच संसद की कैंटीन में किया। यह लंच शाकाहारी था और इसका दाम 29 रुपये था। यह कैंटीन केवल सांसदों के लिए है। यहां पत्रकारों के जाने की अनुमति नहीं है। जब प्रधानमंत्री कैंटीन पहुंचे तब एक टेबल पर बिहार से बीजेपी के सांसद छेदी पासवान और गुजरात से राज्यसभा के बीजेपी सांसद खाना खा रहे थे।

प्रधानमंत्री उन्हीं के साथ टेबल पर बैठ गए। उन्होंने वेटर से कहा कि कुछ खिलाओ भाई। प्रधानमंत्री को देख कैंटीन में भगदड़-सी मच गई, क्योंकि किसी को अंदाजा नहीं था कि प्रधानमंत्री खुद चलकर कैंटीन तक आ जाएंगे।

प्रधानमंत्री के लिए शाकाहारी थाली लाई गई, जिसमें रोटी, चावल, दाल, सब्जी के रूप में साग और रायता होता है। थाली की कीमत 18 रुपये होती है। प्रधानमंत्री ने पहले सूप मंगवाया, जिसकी कीमत 8 रुपये और सलाद मंगवाया जिसकी कीमत तीन रुपये होती है। कुल मिलाकर बिल 29 रुपये का हुआ। प्रधानमंत्री ने जब वेटर से बिल के बारे में पूछा तो सारे लोग हाथ जोड़कर खड़े हो गए कि आप आए यही हमारे लिए बहुत है, लेकिन उन्होंने इस बिल का भुगतान किया।

प्रधानमंत्री ने कैंटीन की विजीटर बुक में लिखा अन्न्दाता सुखी भव:। प्रधानमंत्री ने टेबल पर बैठे छेदी पासवान से बिहार पर चर्चा की। उन्होंने उसी टेबल पर बैठकर बीजेपी के राज्यसभा सांसद से गुजराती में बातें कीं।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
एक नया रिकॉर्ड बनाने की...; हरियाणा विधानसभा चुनाव की वोटिंग के दिन पीएम मोदी की अपील
पीएम मोदी ने सांसदों की कैंटीन में खाया दोपहर का भोजन, चुकाया 29 रुपये का बिल
Jammu-Kashmir Elections Voting: अंतिम चरण में मतदाताओं में दिखा भारी उत्साह,  65.58 प्रतिशत वोटिंग
Next Article
Jammu-Kashmir Elections Voting: अंतिम चरण में मतदाताओं में दिखा भारी उत्साह, 65.58 प्रतिशत वोटिंग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com