पीएम नरेंद्र मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार की नजदीकी सुर्खियों में

पीएम नरेंद्र मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार की नजदीकी सुर्खियों में

नई दिल्ली:

गुरुवार को पटना में प्रकाश पर्व पर आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहां शराबबंदी को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ की वहीं नीतीश कुमार ने भी गुजरात में शराबबंदी को लेकर पीएम की प्रशंसा की. समारोह में इन दोनों नेताओं की नजदीकी चर्चा में रही और अखबारों के शुक्रवार के संस्करणों में यह खबर प्रमुखता से प्रकाशित की गई है. इस नजदीकी को लेकर नए-नए सियासी कयास भी लगाए जा रहे हैं.   

प्रभात खबर में 'नीतीश के नशामुक्ति अभियान का अभिनंदन' शीर्षक से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पटना में प्रकाश उत्सव पर्व में शिरकत की खबर प्रमुखता से प्रकाशित की गई है. पीएम मोदी ने इस कार्यक्रम बिहार में शराबबंदी को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की. इस समाचार के साथ राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का बयान भी प्रकाशित किया गया है जिसमें उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी पर नीतीश कुमार के समर्थन के लिए बिहार में शराबबंदी का समर्थन कर उनका कर्जा उतार दिया.
 

samajwadi party

अमर उजाला में प्रमुख खबर समाजवादी पार्टी के बैंक खाते फ्रीज किए जाने की है. उत्तर प्रदेश में मुलायम सिंह और अखिलेश यादव के धड़ों के बीच लड़ाई में नया मोड़ आ गया है. इस रस्साकशी के बीच बैंकों ने समाजवादी पार्टी के बैंक खाते फ्रीज कर दिए हैं. दिल्ली, लखनऊ और इटावा में सपा के कई बैंकों में करीब 500 करोड़ रुपये जमा हैं. अखिलेश के गुट के एक बड़े नेता के पत्र के बाद बैंकों ने यह कार्रवाई की है. अमर उजाला ने पीएम मोदी और नीतीश कुमार की नजदीकी से बिहार में नए सियासी रंग की खबर भी प्रमुखता से प्रकाशित की है.
 
supreme court

दैनिक जागरण ने खबर प्रकाशित की है कि गंभीर आरोप तय होने से भी लग सकती है चुनाव लड़ने पर रोक. जागरण ने लिखा है कि गंभीर अपराध में अदालत से आरोप तय होने पर भी चुनाव लड़ने से रोकने के मामले पर विचार हो रहा है. सुप्रीम कोर्ट इस मामले में सुनवाई के लिए जल्द ही संविधान पीठ का गठन करेगा. इसके अलावा जागरण ने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन  द्वारा हवाला के पैसे से जमीन खरीदे जाने की खबर भी प्रमुखता से प्रकाशित की है. इस खबर में कहा गया है कि हवाला के जरिए करोड़ों रुपये का काला धन सफेद करने के बाद आप सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और उनके परिवार के नियंत्रण वाली कंपनियों ने दिल्ली में 200 बीघा से अधिक जमीन खरीदी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com