राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की पत्नी शुभ्रा का दिल्ली में हुआ अंतिम संस्कार

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की पत्नी शुभ्रा का दिल्ली में हुआ अंतिम संस्कार

नई दिल्ली:

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की पत्नी शुभ्रा मुखर्जी का आज अंतिम संस्कार कर दिया गया। शुभ्रा के अंतिम संस्कार के समय उनके परिवार के सदस्य, मित्र और अन्य विशिष्टजन मौजूद थे।

शुभ्रा के पार्थिव शरीर को राष्ट्रपति के पुत्र अभिजीत मुखर्जी के आवास, जहां उन्हें लोगों के अंतिम दर्शन के लिए रखा गया था, 13, तालकटोरा रोड से लोधी रोड स्थित विद्युत शवदाह गृह में ले जाया गया।

74 वर्षीय शुभ्रा का कल आर्मी रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल में निधन हो गया था। शुभ्रा के अवशेषों को उनका परिवार आज दोपहर हरिद्वार ले जाएगा।

इस मौके पर मौजूद लोगों में उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, कई अन्य केंद्रीय मंत्री, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और भाजपा के नेता लाल कृष्ण आडवाणी शामिल थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शुभ्रा को सांस लेने में तकलीफ और बेचैनी की शिकायत होने पर सात अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद से वह आईसीयू में थीं। शुभ्रा के परिवार में उनके पति, दो बेटे- अभिजीत (कांग्रेस सांसद) और इंद्रजीत और बेटी शर्मिष्ठा हैं।