आंध्र प्रदेश में एक डॉक्टर के कपड़े उतारने और हाथ बांधे जाने की घटना सामने आने के बाद मामले में पुलिसकर्मी सस्पेंड

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में एक डॉक्टर के कपड़े उतारने और हाथ बांधे जाने की घटना सामने आने के बाद मामले में एक पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है.

आंध्र प्रदेश में एक डॉक्टर के कपड़े उतारने और हाथ बांधे जाने की घटना सामने आने के बाद मामले में पुलिसकर्मी सस्पेंड

पुलिस ने कपड़े उतार रहे इस डॉक्टर के खिलाफ कई सारे मामले दर्ज किए हैं.

विशाखापट्टनम:

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में एक डॉक्टर के कपड़े उतारने और हाथ बांधे जाने की घटना सामने आने के बाद मामले में एक पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है. इस घटना के कई सारे वीडियो सामने आए हैं. एक वीडियो में डॉक्टर कमर तक अपने कपड़े उतार पुलिसकर्मियों को भद्दी गालियां देता नजर आ रहा है. डॉक्टर ने पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाया कि वे मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी के लिए काम कर रहे हैं. वीडियो में डॉक्टर मुख्यमंत्री रेड्डी पर दलितों की हत्या करने का आरोप लगाता नजर आ रहा है. वीडियो में दिख रहे डॉक्टर की पहचान के. सुधाकर के तौर पर हुई है. डॉक्टर के. सुधाकर नारसीपटनम के एक अस्पताल में डॉक्टर हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी डॉक्टर के हाथ बांधकर ऑटो रिक्शा में ले जा रहे हैं. इस डॉक्टर के खिलाफ कई सारे मामले दर्ज किए गए हैं.

पिछले महीने 8 अप्रैल को डॉक्टर सुधाकर को सरकार के खिलाफ झूठी बातें फैलाने के लिए सस्पेंड कर दिया गया था. उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया था कि कि N95 मास्क मेडिकल स्टाफ को नहीं दिए जा रहे हैं. डॉक्टर ने आरोप लगाया था कि नर्स और डॉक्टर एक ही मास्क को 15 दिन से इस्तेमाल कर रहे हैं. इस घटना के कई वीडियो सामने आए हैं. कई वीडियो तो पुलिसकर्मियों ने खुद ही शूट किए हैं. जिसमें डॉ सुधाकर ने पिंक शर्ट पहनी हुई है और उनके गले में मास्क लटका हुआ है. डॉक्टर पुलिसकर्मियों पर अपनी गाड़ी के भीतर से चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरी वीडियो में नजर आता है कि डॉक्टर कुछ सामान गाड़ी से फेंक रहे हैं और पुलिसकर्मियों को गाली दे रहे हैं. एक वीडियो में पुलिसकर्मी अपना टूटा हुआ फोन दिखा रहा है जो कि डॉ सुधाकर ने तोड़ दिया है. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं है कि डॉक्टर ने अपनी शर्ट क्यों निकाली और कब निकाली ? एक अन्य वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉक्टर ने सिर्फ काले रंग की पेंट पहनी हुई है. डॉक्टर के आसपास कई पुलिसकर्मी चिल्ला रहे हैं और यह इशारा कर रहे हैं कि वे गाड़ी में जाकर बैठ जाएं. एक अन्य वीडियो में डॉक्टर मुख्यमंत्री रेड्डी के खिलाफ अपशब्द भी बोलते नजर आ रहे हैं.