पुलिस ने तीन जनवरी को हुए तोड़-फोड़ से संबंधित 2,000 से ज्यादा वीडियो जुटाए

पुणे जिले के भीमा कोरेगांव में स्मारक देखकर लौट रहे दलितों के साथ हुई हिंसा के दो दिन बाद दलित नेता और भरीप बहुजन महासंघ अध्यक्ष प्रकाश अंबेडकर ने राज्य भर में बंद का आह्वान किया था.

पुलिस ने तीन जनवरी को हुए तोड़-फोड़ से संबंधित 2,000 से ज्यादा वीडियो जुटाए

पुलिस ने तीन जनवरी की 2,000 से ज्यादा वीडियो जुटाए

पुणे:

पुणे पुलिस ने महाराष्ट्र बंद के दौरान तीन जनवरी को तोड़-फोड़ की हुयी घटनाओं से जुड़े 2,000 से ज्यादा वीडियो जुटाए हैं. पुणे जिले के भीमा कोरेगांव में स्मारक देखकर लौट रहे दलितों के साथ हुई हिंसा के दो दिन बाद दलित नेता और भरीप बहुजन महासंघ अध्यक्ष प्रकाश अंबेडकर ने राज्य भर में बंद का आह्वान किया था. मुंबई सहित राज्य के विभिन्न स्थानों पर बंद के दौरान तोड़-फोड़ और आगजनी की घटनाएं हुई. पुणे ग्रामीण पुलिस मुख्यालय से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने बताया, 'हमने 2,000 से ज्यादा वीडियो रिकॉर्डिंग जुटाए हैं.

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश तक पहुंची महाराष्ट्र हिंसा की आग, वाहनों में तोड़फोड़, 8 हिरासत में

ये रिकॉर्डिंग या तो पुलिस कर्मियों ने अपने मोबाइल फोन के वीडियो कैमरे से कैद किए हैं या सीसीटीवी कैमरे के हैं.' उन्होंने कहा, 'विभिन्न तबकों के लोग इन उपद्रवियों को पहचानने में हमारी मदद कर रहे हैं.' इसी बीच सरकार ने राहुल फतंगले के परिवार को 10 लाख रुपये का चेक सौंपा है. फतंगले की मौत एक जनवरी को भीमा कोरेगांव में हिंसा के दौरान हो गई थी.
 
VIDEO : हिंसा के लिए दलित ही जिम्मेदार?​


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com