नायडू ने फैसले पर पुनर्विचार करने के प्रधानमंत्री के अनुरोध को ठुकराया: टीडीपी सूत्र

सूत्रों की मानें तो पीएम मोदी ने गुरुवार शाम को नायडू को फोन कर उनसे लंबी बात की थी. इस दौरान पीएम ने उन्हें अपने फैसले पर विचार करने का आग्रह किया था.

नायडू ने फैसले पर पुनर्विचार करने के प्रधानमंत्री के अनुरोध को ठुकराया: टीडीपी सूत्र

चंद्रबाबू नायडू की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

एन चंद्रबाबू नायडू ने केन्द्र की राजग सरकार से हटने के तेलुगू देशम पार्टी के फैसले पर‘पुनर्विचार’करने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अनुरोध को ठुकरा दिया. सूत्रों के अनुसार उन्होंने कहा कि चीजें काफी आगे बढ़ चुकी हैं. अब वापस लौटने का वक्त नहीं है. सूत्रों की मानें तो पीएम मोदी ने गुरुवार शाम को नायडू को फोन कर उनसे लंबी बात की थी. इस दौरान पीएम ने उन्हें अपने फैसले पर विचार करने का आग्रह किया था. प्रधानमंत्री ने नायडू से दिल्ली आकर व्यक्तिगत बातचीत करने को भी कहा लेकिन नायडू ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया.

यह भी पढ़ें: चंद्रबाबू नायडू के बाद बिहार से फिर उठी विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग

वहीं राज्य के एक मंत्री ने बताया कि प्रधानमंत्री ने हमारे नेता से व्यक्तिगत रूप सभी मुद्दों पर चर्चा करने को कहा है. लेकिन चंद्रबाबू ने कहा कि वह अब पीछे मुड कर नहीं देख सकते. नायडू ने मोदी से फोन पर बातचीत के बाद आज रात अपने आवास पर अपने मंत्रियों के साथ बैठक की. टीडीपी प्रमुख ने अपनी पार्टी के सहयोगियों को पीएम के आग्रह के बारे में बताया.

यह भी पढ़ें: TDP के 2 मंत्री देंगे इस्‍तीफा लेकिन नहीं छोड़ेंगे NDA का साथ

गौरतलब है कि टीडीपी ने केंद्र सरकार की अनदेखी की वजह से बुधवार को अपने दो केंद्रीय मंत्रियों को इस्तीफा देने को कहा था. इसके बाद चंद्रबाबू नायडू ने खुद बुधवार शाम प्रेस कांफ्रेंस कर केंद्र सरकार से बाहर होने की जानकारी दी थी.

VIDEO: चंद्रबाबू नायडू ने किया यह बड़ा एलान.


उन्होंने कहा था कि इस फैसले से पहले उन्होंने पीएम मोदी से कई बार बात करने की कोशिश भी की थी लेकिन पीएम ने उन्हें समय नहीं दिया. चंद्रबाबू नायडू की घोषणा के बाद गुरुवार को टीडीपी के मंत्रियों ने केंद्र सरकार को अपना इस्तीफा सौंप दिया था. (इनपुट भाषा से) 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com