विज्ञापन
This Article is From Feb 19, 2018

सूचना प्रौद्योगिकी पर विश्व कांग्रेस के 22वें संस्करण का आगाज आज, PM मोदी करेंगे संबोधित

सूचना प्रौद्योगिकी पर विश्व कांग्रेस (डब्ल्यूसीआईटी) के 22वें संस्करण का यहां आज से आगाज होगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से इसके उद्घाटन सत्र को संबोधित करेंगे.

सूचना प्रौद्योगिकी पर विश्व कांग्रेस के 22वें संस्करण का आगाज आज, PM मोदी करेंगे संबोधित
पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)
हैदराबाद: सूचना प्रौद्योगिकी पर विश्व कांग्रेस (डब्ल्यूसीआईटी) के 22वें संस्करण का यहां आज से आगाज होगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से इसके उद्घाटन सत्र को संबोधित करेंगे. इसी के साथ-साथ नासकॉम इंडिया लीडरशिप फोरम (आईएलएफ) का भी शहर में आयोजन हो रहा है. राज्य के सूचना प्रौद्योगिकी विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि नासकॉम ही डब्ल्यूसीआईटी की आयोजक है इसलिए आईएलएफ के 26वें संस्करण का सीमित सत्र ही साथ में आयोजित किया जा रहा है. अधिकारी ने बताया कि तेलंगाना दोनों कार्यक्रमों में सहयोगी राज्य है. यह दोनों आयोजन हैदराबाद इंटरनेशनल कंवेंशन सेंटर में सोमवार से गुरुवार तक चलेंगे.

यह भी पढ़ें: राहुल का पीएम मोदी पर तंज : दो घंटों तक बच्चों को परीक्षा पास करने के तरीके बताए, PNB घोटाले पर 2 मिनट भी नहीं बोले

नासकॉम की वेबसाइट पर डब्ल्यूसीआईटी के आधिकारिक पेज में केंद्रीय सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रवि शंकर प्रसाद और राज्य के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के इस तीन दिवसीय कार्यक्रम में शामिल होने की उम्मीद है. इस कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण सऊदी अरब की रोबोट नागरिक सोफिया होंगी. यह उसकी दूसरी भारत यात्रा होगी. इससे पहले पिछले साल आखिर में आईआईटी बंबई के टेकफेस्ट में भी उसने शिरकत की थी. कार्यक्रम के प्रमुख वक्ताओं में भारतीय मूल के कनाडाई मंत्री नवदीप बैंस, बीसीजी के चेयरमैन हंस-पॉल बर्कनर, राष्ट्रीय बैडमिंटन कोच पी. गोपीचंद, अडोबी के चेयरमैन शांतनु नारायण, फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और ईषा फाउंडेशन के सदगुरु शामिल हैं. 

VIDEO: BJP के नए दफ्तर का पीएम मोदी ने किया उद्घाटन
इस सम्मेलन में फार्च्यून 500 कंपनियों में से कम से कम 20 कंपनियों के मुख्य कार्यकारी अधिकारियों के शामिल होने की उम्मीद है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
सूचना प्रौद्योगिकी पर विश्व कांग्रेस के 22वें संस्करण का आगाज आज, PM मोदी करेंगे संबोधित
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com