लखनऊ में PM मोदी का कांग्रेस पर अटैक, गुजरात में मोबाइल चोरी के आरोप में भीड़ ने की हत्या, 5 बड़ी खबरें

पीएम मोदी ने रविवार को अपने लखनऊ दौरे के आखिरी दिन कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कि देश अभी जिन समस्याओं का सामना कर रहा है, वह पिछले 70 सालों के शासन का परिणाम है.

लखनऊ में PM मोदी का कांग्रेस पर अटैक, गुजरात में मोबाइल चोरी के आरोप में भीड़ ने की हत्या, 5 बड़ी खबरें

नई दिल्ली:

पीएम मोदी ने रविवार को अपने लखनऊ दौरे के आखिरी दिन कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कि देश अभी जिन समस्याओं का सामना कर रहा है, वह पिछले 70 सालों के शासन का परिणाम है. वहीं, गुजरात के दाहोद में मोबाइल चोरी के आरोप में भीड़ ने दो युवकों को खूब पीटा है, जिसमें से एक की मौत हो गई है, जबकि दूसरा युवक बेहद ही बुरी हालत में अस्पताल में भर्ती है. इधर, पीएम मोदी ने 46वीं बार मन की बात कार्यक्रम में देश को संबोधित किया है. उन्होंने इस कार्यक्रम के जरिए कवि गोपाल दास नीरज को दी श्रद्धांजलि. उधर, बिहार के मुजफ्फरपुर के बालिका गृह में बच्चियों से बलात्कार के मामले में सीबीआई ने राज्य सरकार के अनुरोध और भारत सरकार की सिफारिश के बाद पर केस दर्ज कर लिया है. वहीं, हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज की एक्शन से भरपूर फिल्म Mission Impossible Fallout ने रिलीज के साथ ही भारतीय बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है.


देश को बनाने में उद्योगपतियों की अहम भूमिका, क्या हम उन्हें अपमानित करेंगे, चोर-लुटेरे कहेंगे : पीएम मोदी
 

llamljv8

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दो दिवसीय दौरे पर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हैं. अपने दौरे के आखिरी दिन यानी रविवार को लखनऊ में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 60 हजार करोड़ रूपये लागत वाली 81 परियोजनाओं का शिलान्यास किया. इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा कि मेरी नियत शुरू से ही साफ रहे हैं. मैं उत्तर प्रदेश सरकार के कामकाज से काफी खुश हूं. साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि मार्च तक हर घर में बिजली पहुंचाने का काम पूरा हो जाएगा. 

गुजरात के दाहोद में मोबाइल चोरी के शक में दो युवकों को भीड़ ने पीटा, एक की मौत
 
0od2lhdg

गुजरात के दाहोद में मोबाइल चोरी के आरोप में भीड़ ने दो युवकों को खूब पीटा है, जिसमें से एक की मौत हो गई है जबकि दूसरा युवक बेहद ही बुरी हालत में अस्पताल में भर्ती है. मृतक अजमेर मेहताल धानपुर तहसील के उंडारका का रहने वाला था. वहीं घायल युवक गरबाडा तहसील के खुजरिया गांव का रहने वाला है. मृतक पर 32 केस दर्ज थे. पुलिस ने इस पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है.

मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कवि गोपाल दास नीरज को दी श्रद्धांजलि, 15 बड़ी बातें
 
5gqoa2ko

पीएम मोदी ने रेडियो पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम में मन की बात में कवि गोपाल दास नीरज को श्रद्धांजलि दी है. पीएम मोदी ने 46वीं बार मन की बात कार्यक्रम में देश को संबोधित किया है. उन्होंने कहा कि पिछले दिनों हमारे देश के प्रिय कवि नीरज जी हमें छोड़कर चले गए. नीरज जी की एक विशेषता रही थी, आशा, भरोसा, दृढसंकल्प, स्वयं पर विश्वास हर बात प्रेरणा दे सकती है. 

मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड: CBI ने आरोपी अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया
 
1v232ds

बिहार के मुजफ्फरपुर के बालिका गृह में बच्चियों से बलात्कार के मामले में सीबीआई ने राज्य सरकार के अनुरोध और भारत सरकार की सिफारिश के बाद पर केस दर्ज कर लिया है. मामले में मुजफ्फरपुर स्थित साहू रोड में बालिका आश्रय गृह के अधिकारियों और कर्मचारियों को आरोपी बनाया गया है. बता दें कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड में 42 बच्चियों में से अब तक 34 बच्चियों के साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है. 

हॉलीवुड फिल्म के आगे नहीं टिक पाई संजय दत्त की 'गैंगस्टर'गिरी, दूसरे ही दिन बॉक्स ऑफिस पर तोड़ा दम
 
pdeaqq2o

हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज की एक्शन से भरपूर फिल्म Mission Impossible Fallout ने रिलीज के साथ ही भारतीय बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. शुक्रवार को फिल्म के खाते में 9.25 करोड़ रुपये आए, जबकि शनिवार को इसकी कमाई में 35-40% की बढ़त देखने को मिली है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, ‘मिशनः इम्पॉसिबल- फॉलआउट’ ने शनिवार को 12.75 करोड़ रुपये बटोरे. ‘मिशनः इम्पॉसिबल- फॉलआउट’ के बिजनेस ने शुक्रवार को रिलीज हुई दोनों बॉलीवुड फिल्मों 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' और 'नवाबजादे' की कमाई पर असर डाला है.

VIDEO: गुजरात के दाहोद में बच्चा चोरी के शक में दो युवकों को भीड़ ने पीटा, एक की मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com