कार्यकर्ताओं की तरह पीएम भी साथ लाए थे अपना भोजन, बीजेपी ने कहा, 'ऐसी बराबरी सिर्फ बीजेपी में संभव...'

कार्यकर्ताओं की तरह पीएम भी साथ लाए थे अपना भोजन, बीजेपी ने कहा, 'ऐसी बराबरी सिर्फ बीजेपी में संभव...'

बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अपना भोजन साथ लेकर आए

खास बातें

  • गुरुवार को वाराणसी में PM ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था
  • बैठक में कार्यकर्ताओं से अपना भोजन साथ लाने का आग्रह किया गया था
  • PM ने कहा, "चूंकि मैं भी कार्यकर्ता हूं, इसलिए अपना भोजन खुद लाया हूं..."
वाराणसी:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश में अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में जिस जनबैठक को संबोधित किया, उसमें वह अपना भोजन भी अपने साथ ही पैक करवाकर लाए थे. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर भोजन करते प्रधानमंत्री की तस्वीरें माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर पोस्ट करते हुए कमेंट लिखा, "ऐसी बराबरी सिर्फ बीजेपी में संभव है..."

'मंदिरों का शहर' कहे जाने वाले वाराणसी में एक बड़े-से मैदान पर बूथ स्तर के हज़ारों बीजेपी कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री द्वारा संबोधित किए जाने के बाद आयोजित भोज के लिए सभी कार्यकर्ताओं से अपना भोजन अपने साथ लाने का आग्रह किया गया था. बताया जाता है कि प्रधानमंत्री ने कहा, "चूंकि मैं भी कार्यकर्ता हूं, इसलिए अपना भोजन खुद ही लेकर आया हूं..."
 


एक ट्वीट में कहा गया है कि बहुत-से कार्यकर्ता प्रधानमंत्री के लिए भी भोजन लेकर आए थे, लेकिन वह खुद भी अपने साथ भोजन लेकर आए.
 
जनबैठक में 1,700 से ज़्यादा बूथों के लगभग 26,000 बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वे केंद्र सरकार द्वारा की गई नोटबंदी के सकारात्मक प्रभावों को जनता तक पहुंचाएं और मोबाइल बैंकिंग के बारे में जनता को जागरूक करें. पीएम ने कार्यकर्ताओं से कहा कि काले धन और अघोषित धन से लड़ने के लिए की गई नोटबंदी के मुद्दे पर जनता सरकार के साथ है.

बैठक को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस तथा उनके उपाध्यक्ष राहुल गांधी समेत शीर्ष नेताओं पर भी कटाक्ष किए, जिन्होंने पीएम पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com