Doctors Day पर पीएम मोदी ने कोरोना वॉरियर्स को किया सलाम, ट्वीट किया एक खास VIDEO

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 1 जुलाई को मनाए जा रहे 'Doctors Day' के मौके पर देश के सभी डॉक्टरों को सलाम किया है. खासकर ऐसे वक्त में जब देश बुरी तरह से कोरोनावायरस से फैली कोविड-19 महामारी से बुरी तरह जूझ रहा है.

Doctors Day पर पीएम मोदी ने कोरोना वॉरियर्स को किया सलाम, ट्वीट किया एक खास VIDEO

डॉक्टर्स डे के मौके पर पीएम मोदी ने कोरोना वॉरियर्स को किया सलाम. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • 1 जुलाई को मनाया जा रहा है डॉक्टर्स डे
  • पीएम मोदी ने किया देश के डॉक्टरों के लिए ट्वीट
  • कोरोना वॉरियर्स को किया सलाम
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 1 जुलाई को मनाए जा रहे 'Doctors Day' के मौके पर देश के सभी डॉक्टरों को सलाम किया है. खासकर ऐसे वक्त में जब देश बुरी तरह से कोरोनावायरस से फैली कोविड-19 महामारी से बुरी तरह जूझ रहा है. पीएम ने अपने ट्वीट में कहा कि भारत कोविड-19 के खिलाफ जंग में फ्रंटलाइन में खड़े होकर लड़ रहे हमारे डॉक्टरों को सलाम करता है. पीएम ने इसके साथ कोरोना के खिलाफ लड़ाई में जुटे डॉक्टरों का एक वीडियो भी शेयर किया है. 

बता दें कि इसके पहले अप्रैल में पीएम मोदी ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में लगे हुए मेडिकल स्टाफ और जरूरी सेवाओं से जुड़े लोगों को कोरोना वॉरियर्स का नाम दिया था. उन्होंने उनके प्रति देश की कृतज्ञता दिखाने के लिए आह्वान किया था कि सभी लोग अपने घरों की बालकनी और छतों से थाली, घंटी या ऐसी ही कोई चीज बजाकर उनके प्रति आभार जताएं. इस आह्वान पर देशभर में लोगों ने इस तरह कोरोना वॉरियर्स की हौसलाअफजाई की थी. एयरफोर्स ने इसके लिए फूलों की बारिश भी की थी, जिसे कोरोना वॉरियर्स को समर्पित बताया गया था. 

पीएम मोदी ने अभी मंगलवार की शाम ही देश के नाम संबोधन दिया था, जिसमें उन्होंने कहा कि अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद लोग लापरवाही कर रहे हैं, जबकि इसी वक्त सबको सख्ती बरतने की जरूरत है. उन्होंने कहा था कि सुरक्षा के लिहाज़ से जितनी गाइडलाइंस लागू हैं, सबको उनका पालन करना है, कोई भी नियमों से ऊपर नहीं है. चाहे वो देश का नेता ही क्यों न हो.

इसके अलावा, डॉक्टर्स डे पर मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस के नेता राहुल गांधी भी बुधवार को देश में कोरोना से जंग में लगी हुई नर्सों से बातचीत करने वाले हैं. वो इस दौरान उनके अनुभव और समस्याओं पर बातचीत करेंगे. 

Video: देस की बात रवीश कुमार के साथ: गरीब कल्याण योजना से 80 करोड़ लोगों को फायदा होने का दावा


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com