नेहरू संग्रहालय में खुलने जा रहा है पीएम म्यूजियम, PM मोदी ने बीजेपी सांसदों से कही ये बात

पीएम मोदी ने बीजेपी सांसदों से कहा है कि केवल एनडीए सरकार ने ही देश के पिछले प्रधानमंत्रियों के योगदान को मान्यता देने के लिए कदम उठाए. पीएम मोदी ने बीजेपी सांसदों से 'बीआर अंबेडकर म्यूजियम' जाने को भी कहा.

नेहरू संग्रहालय में खुलने जा रहा है पीएम म्यूजियम, PM मोदी ने बीजेपी सांसदों से कही ये बात

PM म्यूजियम में सभी पूर्व प्रधानमंत्रियों के कार्यों को दिखाया गया है.

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बीजेपी सांसदों से कहा कि एनडीए सरकार ने 14 पूर्व प्रधानमंत्रियों के योगदान को स्वीकार करने के लिए कदम उठाए हैं. नेहरू म्यूजियम में पीएम संग्रहालय का उद्घाटन 14 अप्रैल को होगा, जिसमें देश के सभी पूर्व प्रधानमंत्रियों के कार्यों से रूबरू होने का मौका मिलेगा.  पीएम मोदी ने कहा कि उनकी सरकार ने ये सुनिश्चित किया है कि सभी प्रधानमंत्रियों के योगदान को मान्यता मिले.

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, पीएम मोदी ने बीजेपी सांसदों से कहा है कि केवल एनडीए सरकार ने ही देश के पिछले प्रधानमंत्रियों के योगदान को मान्यता देने के लिए कदम उठाए. पीएम मोदी ने बीजेपी सांसदों से 'बीआर अंबेडकर म्यूजियम' जाने को भी कहा. बीआर अंबेडकर की जयंती के अवसर पर राष्ट्रीय राजधानी में 14 अप्रैल को बीआर अंबेडकर म्यूजियम का भी उद्घाटन किया जाएगा.

आज नई दिल्ली में अंबेडकर केंद्र में संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी, राष्ट्रीय भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और गृह मंत्री अमित शाह पार्टी समेत पार्टी के कई शीर्ष नेताओं ने भाग लिया. बीजेपी द्वारा 6 अप्रैल से कार्यक्रमों की एक श्रृंखला आयोजित की गई है, पार्टी के स्थापना दिवस से 14 अप्रैल तक यानी बीआर अंबेडकर की जयंती के दिन तक कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें: मुख्तार अंसारी एंबुलेंस मामले में BJP नेता डॉक्टर अलका राय और शेषनाथ राय गिरफ्तार, पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत की कार्रवाई

इस बीच, जेपी नड्डा ने पार्टी के आगामी स्थापना दिवस कार्यक्रमों पर चर्चा की. जिसमें रक्तदान शिविर जैसे कई जनहित वाले काम शामिल हैं. बैठक के दौरान, बीजेपी सांसदों ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना को छह महीने और बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री को बधाई और धन्यवाद देने का प्रस्ताव भी पारित किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: आदित्यनाथ के सत्ता में वापसी के बाद फिर चला माफिया के घर पर बुलडोजर, मचा हड़कंप