असम में PM मोदी : 'कांग्रेस के शासन ने बम, बंदूक में झोंका, NDA ने शांति-सम्मान दिया'

पीएम मोदी ने कहा कि ऐसी कोई जनजाति नहीं जिससे कांग्रेस ने विश्वासघात नहीं किया, वहीं एनडीए सरकार सभी जातियों के हित में कदम उठा रही है.

असम में PM मोदी : 'कांग्रेस के शासन ने बम, बंदूक में झोंका, NDA ने शांति-सम्मान दिया'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) असम के कोकराझार में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लंबे शासन ने असम को बम, बंदूक और ब्लॉकेड में झोंक दिया था. एनडीए ने असम को ​शांति और सम्मान की सौगात दी है. बता दें, आज असम में दूसरे चरण के मतदान भी हो रहे हैं. आज असम की 39 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. पहले चरण में असम में 79 फीसदी मतदान हुआ था.

पीएम मोदी ने कहा कि ऐसी कोई जनजाति नहीं जिससे कांग्रेस ने विश्वासघात नहीं किया, वहीं एनडीए सरकार सभी जातियों के हित में कदम उठा रही है. इसके लिए नई डेवलपमेंट काउंसिल बनाने का काम यहां तेज़ी से चल रहा है. असम के विकास के लिए असम के लोगों का विश्वास एनडीए पर है। असम को दशकों तक लूटने वाले, असम को तबाह करने का सपना देख रहे महाझूठ वाले बौखला रहे हैं। महाझूठ वाले बड़े-बडे झूठ बोलेंगे, अफवाहें फैलाएंगे लेकिन असम के लोगों को उनसे सावधान रहना है.

असम विधानसभा चुनाव : 4 मंत्री और डिप्टी स्पीकर मैदान में, जानें- दूसरे चरण के मतदान से जुड़ी बड़ी बातें

साथ ही उन्होंने कहा कि पूरा हिन्दुस्तान इस बात को जानता है कि यहां के नौजवानों में फुटबॉल बहुत फेमस है, मैं उनकी भाषा में कहूं तो कांग्रेस और उसके महाझूठ को यहां के लोगों ने फिर रेड कार्ड दिखा दिया है. पहले चरण के मतदान में असम के लोगों ने एनडीए को भरपूर आशीर्वाद दिया है, पहले चरण के मतदान ने असम में डबल इंजन की सरकार की भव्य विजय पर मोहर लगा दी है। आज भी जो मतदान चल रहा है, उसमें सारी ख़बरें उत्साहजनक हैं.

आप सच सुनना चाहते हैं तो मेरी बात सुनें, मैं PM मोदी की तरह नहीं जो 24X7 झूठ बोलते हैं : राहुल गांधी


बता दें, आज दूसरे चरण में असम में चार मौजूदा मंत्री और डिप्टी स्पीकर सहित 345 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं. करीब 10 हजार से ज्यादा मतदान केंद्रों पर 73.4 लाख मतदाता उनके भाग्य का फैसला करेंगे. भाजपा इस चरण की 34 सीटों पर चुनाव लड़ रही है, जबकि कांग्रेस ने 28 सीटों पर अपने उम्मीदावर उतारे हैं, कांग्रेस ने बाकि सीटें अपने गठबंधन के साथियों के लिए छोड़ दी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


असम में 39 सीटों पर मतदान जारी, जानें क्या हैं यहां के मुद्दे