" पीएम मोदी लोकप्रिय, ऊर्जावान और दूरदर्शी नेता": सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस एमआर शाह बोले

शीर्ष अदालत के किसी जज की ओर ये तारीफ जस्टिस अरुण मिश्रा के उस बयान के करीब एक साल बाद आई है, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी की सराहना की थी.

पीएम मोदी की मौजूदगी वाले एक समारोह में बोले जस्टिस शाह (प्रतीकात्मक)

नई दिल्ली:

सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश जस्टिस एमआर शाह (Supreme Court Justice MR Shah) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की है और उन्होंने लोकप्रिय, फुर्तीला और दूरदर्शी नेता बताया है. गुजरात हाईकोर्ट की स्थापना की स्वर्ण जयंती पर हुए एक कार्यक्रम में जस्टिस शाह ने PM Modi यह तारीफ की.


इस वर्चुअल इवेंट के दौरान दो स्मृति डाक टिकट भी जारी किए गए. जस्टिस एमआर शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की मौजूदगी वाले इस कार्यक्रम का हिस्सा बनकर वह खुद को सौभाग्यशाली मानते हैं. जस्टिस शाह ने कहा कि वह गुजरात हाईकोर्ट की स्थापना के 60 साल (Gujarat High court 60 Years) पूरे होने के मौके पर स्मृति डाक टिकट जारी होने के कार्यक्रम में सहभागी बनकर प्रसन्न, गर्वान्वित और सौभाग्यशाली महसूस कर रहे हैं. सम्मानीय प्रधानमंत्री नरेंद्रभाई मोदी की मौजूदगी वाले इस समारोह में शामिल होना मेरा सौभाग्य है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शीर्ष अदालत के किसी जज की ओर ये तारीफ जस्टिस अरुण मिश्रा के उस बयान के करीब एक साल बाद आई है, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी की सराहना की थी. जस्टिस अरुण मिश्रा सितंबर 2020 में रिटायर हो गए थे. उन्होंने करीब 1500 अप्रचलित कानूनों को खत्म करने को लेकर प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा की थी.