पीएम मोदी ने गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और NSA अजीत डोवाल से की मुलाकात

यह बैठक जम्मू एयरबेस पर दो ड्रोन से हमले के बाद हो रही है. बैठक चार बजे शुरू हुई थी. इसके बाद सोमवार को जम्मू में एक मिलिट्री स्टेशन के पास भी दो ड्रोन देखे गए हैं.

पीएम मोदी ने गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और NSA अजीत डोवाल से की मुलाकात

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल, गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात कर रहे हैं. यह बैठक जम्मू एयरबेस पर दो ड्रोन से हमले के बाद हो रही है. बैठक चार बजे शुरू हुई थी. इसके बाद सोमवार को जम्मू में एक मिलिट्री स्टेशन के पास भी दो ड्रोन देखे गए हैं. जब सुरक्षाकर्मियों ने उन ड्रोन पर फायरिंग की तो वे उड़ गए.


जम्मू-कश्मीर पुलिस प्रमुख दिलबाग सिंह ने कहा कि रविवार को जम्मू एयरबेस पर हुए हमले के पीछे पाकिस्तानी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का हाथ हो सकता है. सोमवार को जो दो ड्रोन दिखे थे, उनके पीछे भी यही ग्रुप हो सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, रविवार आधी रात जम्मू एयरबेस के तकनिकी इलाके में दो विस्फोट हुए थे. ये धमाके विस्फोटकों से लदे दो ड्रोन से किए गए थे. इन धमाकों में एक इमारत को नुकसान पहुंचा है और भारतीय वायुसेनाकर्मियों को हल्की चोट पहुंची है. यह एयरबेस पाकिस्तानी सीमा से 14 किलोमीटर दूर स्थित है.