तमिल फिल्मों के एक्टर विवेक के निधन पर PM मोदी ने जताया शोक

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मशहूर तमिल अभिनेता विवेक के निधन पर शनिवार को शोक प्रकट किया और कहा कि पर्यावरण तथा समाज के लिए उनकी चिंता उनके जीवन के साथ ही उनकी फिल्मों में भी विदित थी.

तमिल फिल्मों के एक्टर विवेक के निधन पर PM मोदी ने जताया शोक

PM मोदी ने एक्टर विवेक के निधन पर शोक प्रकट किया (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मशहूर तमिल अभिनेता विवेक के निधन पर शनिवार को शोक प्रकट किया और कहा कि पर्यावरण तथा समाज के लिए उनकी चिंता उनके जीवन के साथ ही उनकी फिल्मों में भी विदित थी. विवेक का शनिवार तड़के दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वह 59 वर्ष के थे. प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा, ‘‘जानेमाने अभिनेता विवेक के असामयिक निधन ने बहुत सारे लोगों को सदमा पहुंचाया है. अपने हास्य व बुद्धिमत्तापूर्ण संवाद अदायगी से उन्होंने लोगों का मनोरंजन किया उनके जीवन व उनकी फिल्मों में पर्यावरण और समाज के लिए उनकी चिंता विदित है. उनके परिवार के सदस्यों, मित्रों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं.''

विवेक को शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती किया गया था और हालत बिगड़ने के बाद उन्हें ‘ईसीएमओ' प्रणाली पर रखा गया था. एक्टर को गुरुवार को कोविड-19 रोधी टीका दिया गया था. अधिकारियों ने कहा था कि विवेक को हृदयाघात टीके के कारण नहीं हुआ था. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com