विज्ञापन
This Article is From Dec 29, 2013

बेनी का अपनी ही पार्टी के सासंद पर सपा का साथ देने का आरोप

बेनी का अपनी ही पार्टी के सासंद पर सपा का साथ देने का आरोप
बाराबंकी:

केन्द्रीय इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने अपनी ही पार्टी के सांसद पीएल पुनिया पर समाजवादी पार्टी का साथ देने का आरोप लगाया है।

वर्मा ने यहां रसौली स्थित मोहनलाल डिग्री कालेज में किसान मेले का शुभारम्भ करने के बाद शनिवार को लखनऊ वापस जाते समय पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि आज जब लोकसभा चुनाव नजदीक आ गए हैं, ऐसे में क्षेत्र के कांग्रेसी सांसद (पीएल पुनिया) कांग्रेसियों का सहयोग करने की बजाय सपाइयों का गलत कार्यों में सहयोग कर रहे हैं, जिससे जनता में गलत संदेश जा रहा है।

उन्होंने बताया कि सिरौली गौसपुर के मौलाबाद गांव में दबंगो द्वारा जमीनों पर कब्जा किया जा रहा है और कब्जा करने वालों को कांग्रेस के ही सांसद शह दे रहे हैं।

इस मामले पर सांसद पीएल पुनिया से पूछे जाने पर उन्होंने अपने ही केन्द्रीय मंत्री वर्मा द्वारा उनपर लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद और निराधार बताते हुए कहा कि उन्हें ऐसे किसी भूमि विवाद की कोई जानकारी नहीं है और न ही उन्होंने किसी भूमि विवाद में हस्तक्षेप किया है।

बेनी प्रसाद वर्मा ने सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव पर 'गुंड़ों का संरक्षक' होने का आरोप भी लगाया और कहा कि बढ़ती गुंडागर्दी व जमीनों पर किए जा रहे अवैध कब्जे के मामले में वे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को पत्र भी लिखेंगे।

उत्तर प्रदेश में बढ़ती गुंडागर्दी और बिगड़ती कानून व्यवस्था के बारे में पूछे जाने पर, बेनी प्रसाद वर्मा ने कहा कि मुजफ्फरनगर कांड के बाद सपा और उसकी सरकार बेनकाब हो गयी है आगामी लोकसभा चुनाव में जनता इसका माकूल जवाब देगी। उन्होंने कहा कि मजहबी सियासत से लाभ नहीं होता।

इससे पूर्व, वर्मा ने मोहनलाल इंस्टीटयूट में किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार किसानों को उनकी उपज का मूल्य दिलाने में असफल साबित हुई है।

उन्होंने दावा किया कि गन्ना किसानों को बकाये का भुगतान अभी तक नहीं कराया जा सका है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली, यूपी, बिहार सहित जानिए किन राज्यों में आज भी होगी झमाझम बरसात?
बेनी का अपनी ही पार्टी के सासंद पर सपा का साथ देने का आरोप
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Next Article
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com