विज्ञापन
This Article is From Apr 17, 2020

कोरोना से मरने वाले शख्स ने सिक्योरिटी गार्ड पर लगाया था संक्रमण फैलाने का आरोप, अब गार्ड की रिपोर्ट आई नेगेटिव

बीते दिनों डिफेंस कॉलोनी में काम करने वाले एक सिक्योरिटी गार्ड पर कथित तौर पर 3 लोगों के एक परिवार को कोरोना संक्रमित करने का आरोप लगा था. एनडीटीवी को मालूम चला है कि सिक्योरिटी गार्ड की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और वह कोरोनावायरस से पीड़ित नहीं है.

सिक्योरिटी गार्ड ने बताया कि वह कहीं भागा नहीं था बल्कि घर पर क्वारंटाइन था.

नई दिल्ली:

बीते दिनों डिफेंस कॉलोनी में काम करने वाले एक सिक्योरिटी गार्ड पर कथित तौर पर 3 लोगों के एक परिवार को कोरोना संक्रमित करने का आरोप लगा था. एनडीटीवी को मालूम चला है कि सिक्योरिटी गार्ड की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और वह कोरोनावायरस से पीड़ित नहीं है. जिस परिवार को कोरोना हुआ है उसके 3 लोगों इलाज के लिए साकेत के मैक्स हॉस्पिटल में  भर्ती हैं. परिवार के सदस्य एक बुजुर्ग की कल मृत्यु हो गई और उनके बेटे वेंटिलेटर पर हैं. व्यक्ति की पत्नी ठीक हो चुकी हैं और उनको डिस्चार्ज कर दिया गया है.

परिवार का आरोप है कि उनका सिक्योरिटी गार्ड तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुआ था. बता दें कि निजामुद्दीन मरकज मस्जिद में हुआ तबलीगी जमात का कार्यक्रम भारत में कोरोनावायरस का केंद्र साबित हुआ है. परिवार द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया था. पुलिस का भी दावा है कि सिक्योरिटी गार्ड के मोबाइल फोन के रिकॉर्ड से बताते हैं कि वह निजामुद्दीन इलाके में मरकज मस्जिद के आस-पास गया था.

डिफेंस कॉलोनी इलाके में सिक्योरिटी गार्ड के खिलाफ एक चेतावनी भी जारी की गई थी जिसमें स्थानीय लोगों से कहा गया था कि एक सिक्योरिटी गार्ड जो कि तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शिरकत कर चुका है फरार है. इसके लिए व्हाट्सएप पर मैसेज भी फॉरवर्ड किए गए थे.

बीते हफ्ते इस बात की कोई खबर नहीं थी कि वाकई सिक्योरिटी गार्ड कोरोना संक्रमित था या नहीं. एनडीटीवी ने सिक्योरिटी गार्ड से बात की तो सिक्योरिटी गार्ड ने बताया कि वह कहीं भागा नहीं था बल्कि ओखला में अपने कमरे में क्वॉरेंटाइन था. उसके मकान मालिक को राम मनोहर लोहिया अस्पताल से कॉल आई थी कि उसकी कोरोनावायरस रिपोर्ट नेगेटिव  है.

हालांकि सिक्योरिटी गार्ड ने इस बात से इनकार किया कि वह जमात के कार्यक्रम में गया था. उसने कहा, 'मैं निजामुद्दीन मरकज में कभी दाखिल नहीं हुआ. मैं अपने यहां से 20 मीटर की दूरी पर बनी मस्जिद में नमाज के लिए जाता था. मस्जिद अपने नियमित समय से खुलती और बंद होती थी और मैं नमाज के बाद चला जाता था. मैं आपसे झूठ नहीं बोलूंगा.'

एक पुलिसकर्मी ने भी इस बात की पुष्टि की है कि सिक्योरिटी गार्ड की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. डिफेंस कॉलोनी पुलिस स्टेशन के अफसर ने कहा कि अभी सिक्योरिटी गार्ड की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

लॉकडाउन के दौरान पानी और दूध की आपूर्ति को लेकर सरकार गंभीर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
कोरोना से मरने वाले शख्स ने सिक्योरिटी गार्ड पर लगाया था संक्रमण फैलाने का आरोप, अब गार्ड की रिपोर्ट आई नेगेटिव
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com