दिल्ली के करोल बाग से 25 किलोग्राम सोना चुराने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

पुलिस ने सोमवार को इन गिरफ्तारियों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों की पहचान भरत नाथमल सोनी, सचिन शिंदे (39) और श्रवण (39) के रूप में हुई है.

दिल्ली के करोल बाग से 25 किलोग्राम सोना चुराने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • IPL सट्टेबाजी में पैसा हारने के बाद अपने मालिक के यहां से की चोरी
  • मुख्य आरोपी के साथ उसके दो साथियों को भी किया गिरफ्तार
  • शिकायतकर्ता को चोरी की भनक लगी तब तक सोनी फरार हो गया
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सट्टेबाजी में पैसा हारने के बाद अपने मालिक के यहां से 25 किलोग्राम सोना कथित रूप से चुराने को लेकर 30 वर्षीय एक व्यक्ति को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने सोमवार को इन गिरफ्तारियों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों की पहचान भरत नाथमल सोनी, सचिन शिंदे (39) और श्रवण (39) के रूप में हुई है. भरत और सचिन दिल्ली के पश्चिम विनोद नगर के बाशिंदे हैं जबकि श्रवण राजस्थान के सिरोही जिले का रहने वाला है. बता दें कि एक शिकायतकर्ता ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि सोनी करोल बाग में उसकी कंपनी के मुख्यालय के प्रभारी के तौर पर काम रहा था और वह मुख्यालय से चांदनी चौक शाखा कार्यालय में सोने के गहने ले जाता था, लेकिन वह सारे गहने नहीं जमा कराता था.

खुदको DRDO में वैज्ञानिक बताकर युवक ने महिला से की शादी, बाद में सच्चाई आई सामने तो उड़े होश

इसके बाद जब तक शिकायतकर्ता को इस बात की भनक लगी तब तक सोनी फरार हो गया. पुलिस उपायुक्त (मध्य) मनदीप सिंह रंधावा ने कहा, ‘जांच के दौरान पता चला कि सोनी देशभर में अपना ठिकाना लगातार बदल रहा था. 25 सितंबर को उसे राजस्थान से गिरफ्तार किया गया और उससे मिली जानकारी के आधार पर शिंदे और श्रवण को भी दिल्ली और राजस्थान से गिरफ्तार किया गया.'

दिल्ली : डीसीपी दफ्तर में छापा, एक कांस्टेबल गिरफ्तार; महिला सब इंस्पेक्टर भागी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डीसीपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान सोनी ने खुलासा किया कि वह गहने मुख्य कार्यालय से शाखा कार्यालय ले जाता था और वह विभिन्न ज्वैलर्स को ये आभूषण बेच देता था. उसने बताया कि उसे जुआ खेलना पसंद है और IPL के दौरान उसे काफी नुकसान हुआ था.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)