बीजेपी ने किया साफ, गोवा के सीएम के तौर पर वापसी नहीं कर रहे मनोहर पर्रिकर

बीजेपी ने किया साफ,  गोवा के सीएम के तौर पर वापसी नहीं कर रहे मनोहर पर्रिकर

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

गोवा में बीजेपी कोई परिवर्तन नहीं करने जा रही। पार्टी के आला नेताओं ने इन अटकलों को ख़ारिज कर दिया है कि रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर गोवा के मुख्यमंत्री के तौर पर वापसी कर सकते हैं। पार्टी के मुताबिक, पर्रिकर बतौर रक्षा मंत्री बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।

'आप' की गोवा में बढ़ती ताकत को अच्छी खबर मान रही BJP
मोदी मंत्रिमंडल में अटकलों के बीच बीजेपी ने रक्षा मंत्री बदलने की संभावना से इनकार कर दिया है। बीजेपी नेताओं ने इन खबरों को भी गलत बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पार्सेकर से आम आदमी पार्टी की रैली के बारे में तहक़ीक़ात की थी। बीजेपी का दावा है कि 'आप' की गोवा  में बढ़ती ताकत दरअसल उसके लिए अच्छी खबर है। पार्टी नेताओं का कहना है कि सरकार से नाराज वोट कांग्रेस और आम आदमी पार्टी में बंट सकते हैं।

पर्रिकर खुद कर चुके हैं ऐसी अटकलों का खंडन
ग़ौरतलब है कि बीच-बीच में पर्रिकर की गोवा के मुख्यमंत्री के तौर पर वापसी की अटकलें चलती हैं। ये कहा जाता है कि खुद पर्रिकर वापसी के इच्छुक हैं और मौजूदा मुख्यमंत्री पार्टी की अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतर पा रहे हैं। हालांकि खुद पर्रिकर ने इन खबरों का खंडन किया है। गोवा में अगले साल चुनाव होने जा रहे हैं।

2012 में बीजेपी ने पर्रिकर के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ा था और बहुमत हासिल कर सरकार बनाई थी। 2014  में केंद्र  में मोदी सरकार बनने के बाद रक्षा मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार वित्त मंत्री अरुण जेटली को दिया गया था और कुछ महीने बाद पर्रिकर को रक्षा मंत्री बना दिया गया। वे अभी यूपी से राज्य सभा के सांसद हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com