यह ख़बर 08 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

लगातार हंगामे के बाद संसद अनिश्चितकाल के लिए स्थगित

खास बातें

  • कोयला ब्लॉक आवंटन में अनियमितता को लेकर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह तथा भ्रष्टाचार के अन्य मामलों में केंद्रीय मंत्रियों- पवन कुमार बंसल और अश्विनी कुमार- के इस्तीफे की मांग पर अड़ी भारतीय जनता पार्टी ने बुधवार को भी संसद में हंगामा किया।
नई दिल्ली:

कोयला ब्लॉक आवंटन में अनियमितता को लेकर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह तथा भ्रष्टाचार के अन्य मामलों में केंद्रीय मंत्रियों- पवन कुमार बंसल और अश्विनी कुमार- के इस्तीफे की मांग पर अड़ी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बुधवार को भी संसद में हंगामा किया, जिसके कारण दोनों सदनों की कार्यवाही बाधित हुई और दोनों सदनों की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गई।

लोकसभा की कार्यवाही पूर्वाह्न् 11 बजे शुरू होते ही भाजपा सदस्य अपनी मांगों के पक्ष में अध्यक्ष के आसन के पास जाकर नारेबाजी करने लगे। अध्यक्ष मीरा कुमार ने हालांकि उन्हें शांत कराने की कोशिश की, लेकिन वह नाकाम रहीं। राज्यसभा में भी यही स्थिति रही। भाजपा सदस्य प्रधानमंत्री के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। हंगामे के बीच सभापति हामिद अंसारी ने सदन की कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक और उसके बाद अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com