करतारपुर गलियारे पर इमरान के मंत्री के बयान पर बोले अमरिंदर सिंह, पाक के नापाक इरादें आ गए सामने

राशिद ने शनिवार को दावा किया कि ऐतिहासिक करतारपुर गलियारा शुरु करने का विचार सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा का था और यह बात भारत को हमेशा आहत करती रहेगी.

करतारपुर गलियारे पर इमरान के मंत्री के बयान पर बोले अमरिंदर सिंह, पाक के नापाक इरादें आ गए सामने

अमरिंदर सिंह ने कहा कि गलियारे के पीछे की पाकिस्तान की पूरी सोच को उनके मंत्री ने बेनकाब कर दिया है.

चंडीगढ़:

पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Chief Minister Amarinder Singh) ने रविवार को कहा कि करतारपुर गलियारा के बारे में पाकिस्तान (Pakistan) के एक वरिष्ठ मंत्री के खुलासे ने इस पहल के पीछे इस्लामाबाद (Islamabad) के नापाक इरादों को उजागर कर दिया है. पाकिस्तान के एक वरिष्ठ मंत्री ने कहा है कि करतारपुर गलियारा को खोलना, वहां के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा की सोच है और इससे भारत को नुकसान होगा. सिंह ने पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद की स्वीकारोक्ति पर गहरी चिंता प्रकट की और कहा कि मुद्दे पर उनके रुख की पुष्टि करते हुए राशिद ने गलियारे के पीछे की पाकिस्तान की पूरी सोच को बेनकाब कर दिया है. 

यह भी पढ़ें: करतारपुर कॉरिडोर पर सिद्धू के बयान को लेकर संबित पात्रा ने जताई आपत्ति

मुख्यमंत्री ने राशिद के बयान पर कड़ी आपत्ति जतायी, जिसमें उन्होंने कहा था कि 'गलियारा हमेशा भारत को नुकसान पहुंचाएगा.' गलियारा खोले जाने को भारत की सुरक्षा और अखंडता के लिए खतरा बताते हुए सिंह ने पाकिस्तान को भारत के खिलाफ किसी भी तरह के दुस्साहस का प्रयास नहीं करने को कहा. पंजाब के मुख्यमंत्री ने एक बयान में कहा कि उन्होंने हमेशा कहा है कि एक सिख होने के नाते गलियारा खोले जाने पर वह बहुत खुश हैं, लेकिन भारत के समक्ष खतरे को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राशिद ने शनिवार को दावा किया कि ऐतिहासिक करतारपुर गलियारा शुरु करने का विचार सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा का था और यह बात भारत को हमेशा आहत करती रहेगी. मंत्री का यह बयान उसकी सरकार के उस दावे के विपरीत है, जिसमें इस पहल को प्रधानमंत्री इमरान खान का विचार बताया गया था.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)