विज्ञापन
This Article is From Apr 21, 2020

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का हुआ कोरोना टेस्ट, 24 घंटे में नतीजा

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) का कोरोनावायरस (Coronavirus) का टेस्ट किया गया है.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का हुआ कोरोना टेस्ट, 24 घंटे में नतीजा
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) का हुआ कोरोना टेस्ट.
नई दिल्ली:

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) का कोरोनावायरस (Coronavirus) का टेस्ट किया गया है. इधी फ़ाउंडेशन के फ़ैसल इधी (Faisal Edhi) से इमरान खान ने 15 अप्रैल को मुलाकात की थी. अब फैसल इधी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अब ऐहतियातन इमरान खान के लिए टेस्ट और क्वारेंटाइन लाजिमी है. इमरान खान के कोविड-19 (COVID-19) टेस्ट की रिपोर्ट 24 घंटे में आएगी. 

इससे पहले इमरान खान ने निजी चिकित्सक और शौकत खानम स्मारक कैंसर अस्पताल के सीईओ फैज़ल सुल्तान ने संवाददाताओं को बताया था कि प्रधानमंत्री की कोविड-19 के लिए जांच होगी. सुल्तान ने कहा, 'प्रधानमंत्री इमरान खान की कोरोनावायरस की जांच होगी ताकि दर्शाया जा सके कि वह देश के जिम्मेदार नागरिक हैं. हम सभी प्रोटोकॉल का पालन करेंगे और इसी मुताबिक अनुशंसाएं करेंगे.'

प्रोटोकॉल के तहत कोरोनावायरस से संक्रमित व्यक्ति से मिलने वाले के लिये खुद क्वारेंटाइन में जाने की अनुशंसा है. बता दें कि पाकिस्तान में मंगलवार को कोरोनावायरस से 16 और लोगों की मौत हो गई, जिससे देश में मरने वालों की संख्या 192 हो गई है जबकि संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर नौ हजार से अधिक हो गई है.

इससे पहले फैज़ल इदी के बेटे साद ने डॉन अखबार को बताया था कि 15 अप्रैल को इस्लामाबाद में इमरान खान के साथ बैठक के तुरंत बाद पिछले हफ्ते उनके पिता में संक्रमण के लक्षण दिखने शुरू हो गए थे. साद ने कहा, 'लक्षण चार दिन तक रहे और फिर उनमें कमी आई.' उन्होंने कहा कि उनके पिता वर्तमान में इस्लामाबाद में हैं और उनकी तबियत ठीक है. इधी फाउंडेशन की स्थापना दिवंगत अब्दुल सत्तार इधी ने की थी और यह पाकिस्तान का प्रमुख चैरिटी संगठन है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज टली, सेंसर बोर्ड ने कई दृश्यों को हटाने को कहा
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का हुआ कोरोना टेस्ट, 24 घंटे में नतीजा
बड़ा भूकंप LIVE : 5.7 के झटके से हिला अफगानिस्तान, दिल्ली तक कांपी धरती
Next Article
बड़ा भूकंप LIVE : 5.7 के झटके से हिला अफगानिस्तान, दिल्ली तक कांपी धरती
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;